इस खिलाड़ी ने 2020 के सिंगल्स कायम किया जीत का ताज...
इस खिलाड़ी ने  2020 के सिंगल्स कायम किया जीत का ताज...
Share:

हाल ही में अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने ऑकलैंड डब्ल्यूटीए क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट में इटली की क्वालीफायर कैमिला जॉर्जी को सीधे सेटों में हराकर 2020 सत्र की सकारात्मक शुरुआत की. वहीं  महीने होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन पर नजरें टिकाए बैठीं 38 साल की अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना ने दुनिया की 99वें नंबर की खिलाड़ी कैमिला को 6-3, 6-2 से हराया. जंहा सेरेना को शुरुआत में दो बार की ग्रैंडस्लैम विजेता रूस की स्वेतलाना कुच्नेत्सोवा के खिलाफ खेलना था, लेकिन बीमार होने के कारण विरोधी खिलाड़ी टूर्नामेंट से हट गईं.

मुश्किल से जीतीं ओसाका: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जापानी स्टार टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने ब्रिसबेन अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट के पहले दौर में ग्रीस की मारिया साकारी के खिलाफ कड़ी मशक्कत के बाद जीत हासिल की. दो घंटे तक चले मुकाबले में साकारी ने दूसरा सेट टाई ब्रेकर में जीता, जबकि तीसरे सेट के पहले गेम में ओसाका की सर्विस भी तोड़ी. लेकिन, पूर्व विश्व नंबर एक खिलाड़ी यह मैच 6-2, 6-7, 6-3 से जीतने में सफल हुईं.

प्रजनेश बेंडिगो चैलेंजर से बाहर: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  प्रजनेश गुणेश्वरन बीते मंगलवार को यहां जापान के टेरो डेनियल के खिलाफ कड़ी चुनौती पेश करने के बावजूद दूसरे दौर में हार के साथ बेंडिगो चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए. जंहा दुनिया के 122वें नंबर के खिलाड़ी प्रजनेश को एटीपी चैलेंजर प्रतियोगिता में जापान के खिलाड़ी के खिलाफ 4-6, 6-7 से हार झेलनी पड़ी, जिनकी रैंकिंग उनसे 16 स्थान बेहतर है.भारतीय खिलाड़ी एक घंटा और 30 मिनट चले मुकाबले के दौरान छह में से एक ही ब्रेक प्वाइंट का फायदा उठा पाया, जबकि उन्होंने अपने खिलाफ आठ में से छह ब्रेक प्वाइंट बचाए. प्रजनेश ने कहा, 'यह करीबी मैच था और मुझे काफी मौके मिले, लेकिन मैं इनका फायदा नहीं उठा पाया. मैंने काफी गलतियां कीं. मैं आक्रामक था और मैंने आक्रमण करने का प्रयास किया और यह मैच का सकारात्मक पक्ष रहा.'

छुट्टियों के दौरान इस खास सख्श के घर में रुके थे धोनी...

इंजरी के बाद WWE रिंग में वापस उतरी सुपरस्टार रूबी रायट

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी नाइकी का किट पार्टनर बना लिवरपूल एफसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -