छुट्टियों के दौरान इस खास सख्श के घर में रुके थे धोनी...
छुट्टियों के दौरान इस खास सख्श के घर में रुके थे धोनी...
Share:

हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कुछ दिन मसूरी में बिताने के बाद बुधवार यानी 8 जनवरी 2020 को वापस लौट गए. जंहा धोनी यहां अपनी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और दोस्तों के साथ आए हुए थे. वहीं मसूरी के जब्बरखेत में अपने दोस्त की कोठी में उन्होंने स्टे किया. जंहा उन्होंने वहां के स्टाफ के साथ फोटो खिंचवाई और जमकर पहाड़ी व्यजनों का लुत्फ उठाया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लेकिन धोनी के फैंस को मायूसी ही हाथ लगी, क्योंकि वह धोनी से नहीं मिल पाए. वहीं मसूरी मलिंगार चौक पर धोनी ने एक कैफे में कॉफी का आंनद लिया और फैंस के साथ फोटो खिंचवाई. जंहा इस बात पर मालिक ने कहा कि धोनी को अचानक अपने कैफे में देखकर वह हैरान हो गए और उनकी खुशी का ठिखाना नहीं रहा. उन्होंने कहा कि धोनी ने अपने चेहरे को पूरी तरह से ढक रखा था, जिससे उन्हें कोई पहचान नहीं पाया.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने बताया की धोनी बहुत सरल स्वभाव के हैं और उन्होंने मसूरी की खूब तारीफ की. मसूरी में कुछ दिन बिताने के बाद बुधवार को धोनी जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए इंडिगो की फ्लाइट से दोपहर 12:30 बजे हुए रवाना हो गए. 

फुटबॉल जगत के पूर्व गोलकीपर हैंस तिलकोवस्की का 84 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

इंडिया से हारने के बाद इस टीम को लगा झटका, बाहर हुआ यह धुरंधर

पूर्व क्रिकेटर बेटे ने सड़क पार कर रही महिला कार से मारी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -