सेंसेक्स, निफ्टी में आई गिरावट
सेंसेक्स, निफ्टी में आई गिरावट
Share:

हैवीवेट फाइनेंशियल और रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा लगातार आठ सत्रों के तड़के में गुरुवार 12 नवंबर को घरेलू शेयर कम कारोबार कर रहे हैं। निफ्टी मिडकैप और स्मॉलकैप सूचकांकों के साथ व्यापक बाजारों ने बेहतर प्रदर्शन किया। सेक्टर में, निफ्टी बैंक और निफ्टी फाइनेंशियल सर्विसेज में प्रत्येक में 1.5 प्रतिशत की गिरावट आई, जबकि एफएमसीजी, फार्मा, आईटी और ऑटो इंडेक्स ग्रीन निशान में रहे।

सुबह लगभग 10:30 बजे, एनएसई निफ्टी 0.56 प्रतिशत की गिरावट के साथ 12677 पर कारोबार कर रहा था, जबकि बीएसई सेंसेक्स 0.66 प्रतिशत या 284 अंकों की गिरावट के साथ 43316 पर था। निफ्टी में टॉप पर रहने वालों में सन फार्मा, सिप्ला, हिंडाल्को, नेस्ले इंडिया और डिविस लैब हैं जबकि हारने वालों में कोल इंडिया, एचडीएफसी, ओएनजीसी, आईसीआईसीआई बैंक और भारतीय स्टेट बैंक शामिल हैं।

एयरलाइन स्टॉक सकारात्मक रूप से कारोबार कर रहे हैं क्योंकि सरकार ने उन्हें पूर्व-कोविद क्षमता के 70 प्रतिशत के साथ काम करने की अनुमति दी है। इंडिगो, स्पाइसजेट के शेयरों में 1-3 प्रतिशत की तेजी रही। सीमेंट के बाद दूसरी तिमाही के लाभ में रु. वृद्धि के बाद श्री सीमेंट शेयर की कीमत में 2 प्रतिशत की वृद्धि हुई। 309 करोड़, कंपनी के राजस्व में भी साल-दर-साल वृद्धि हुई। 

54% से बढ़कर 323 करोड़ रुपये हुआ इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस का शुद्ध लाभ

बिडिंग फार्मा आईपीओ बोली के अंतिम दिन पूरी तरह से हुआ सब्सक्राइब

फार्मा, मेटल शेयरों में आई तेजी, इतने अंक पर रहा सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -