बिडिंग फार्मा आईपीओ बोली के अंतिम दिन पूरी तरह से हुआ सब्सक्राइब
बिडिंग फार्मा आईपीओ बोली के अंतिम दिन पूरी तरह से हुआ सब्सक्राइब
Share:

ग्लैंड फार्मा की शुरुआती सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) बुधवार को पूरी तरह से सब्सक्राइब हो गई थी। स्टॉक एक्सचेंज प्रावधान के आंकड़ों के अनुसार, 6,480 करोड़ रुपये के इश्यू में आईपीओ के आकार के मुकाबले 3.02 करोड़ इक्विटी शेयरों के मुकाबले 5.6 करोड़ इक्विटी शेयरों की बोली लगी, जो 1.85 गुना सब्सक्रिप्शन पर जाती है। इस मुद्दे को योग्य संस्थागत निवेशकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। तब संस्थागत निवेशकों के आरक्षित हिस्से को अब तक 6 बार सब्सक्राइब किया।

ग्लैंड फार्मा आईपीओ को अपने आकार, मजबूत व्यवसाय, फार्मा क्षेत्र के लिए उज्ज्वल दृष्टिकोण, बाजार में सामान्य आशावाद और इस वर्ष अन्य प्रारंभिक पेशकशों के लिए भारी मांग को देखते हुए बहुत कम प्रतिक्रिया मिली है। अकेले सितंबर में, ग्लैंड फार्मा के इश्यू के लिए देखी गई 1.5 गुना डिमांड के मुकाबले तीन मुद्दों को 150 गुना ज्यादा सब्सक्राइब किया गया था।

विशेष रूप से, ग्लैंड फार्मा ने अपने आईपीओ के लिए एक जोखिम कारक के रूप में चीन-भारत राजनीतिक तनावों को विकसित किया। हालांकि, विश्लेषकों का कहना है कि सीमा विवाद के कारण चीनी-विरोधी भावना ने मांग को प्रभावित किया हो सकता है, लेकिन इसका बड़ा कारण शेयरों की प्रचुरता हो सकती है।

फार्मा, मेटल शेयरों में आई तेजी, इतने अंक पर रहा सेंसेक्स

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने 10 क्षेत्रों के लिए 2 लाख करोड़ रुपये के PLI को दी मंजूरी

सोने की कीमत में हुआ बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -