फार्मा, मेटल शेयरों में आई तेजी, इतने अंक पर रहा सेंसेक्स
फार्मा, मेटल शेयरों में आई तेजी, इतने अंक पर रहा सेंसेक्स
Share:

भारतीय शेयर सूचकांक, सेंसेक्स और निफ्टी ने लगातार आठवें सत्र के लिए बढ़त को बढ़ाया और बुधवार को मजबूत वैश्विक संकेतों के चलते रिकॉर्ड स्तर पर अंत हुआ। आज ट्रेडिंग अत्यधिक अस्थिर थी। एनएसई निफ्टी 12700 के स्तर पर था और 12749 पर 1% के करीब तेजी से समाप्त हुआ, जबकि बीएसई सेंसेक्स 316 अंक बढ़कर 43593.67 पर बंद हुआ। व्यापक सूचकांक ने क्रमश: निफ्टी स्मॉलकैप 100 और मिडकैप 100 सूचकांकों में 0.72 और 0.37 प्रतिशत की तेजी के साथ बढ़त हासिल की।

आज मुख्य रूप से धातु, फार्मा और ऑटो स्पेस के शेयरों के साथ अच्छा बिज़नेस किया है। निफ्टी पर आज के शीर्ष लाभकर्ता टाटा स्टील, हिंडाल्को, एक्सिस बैंक, डॉ रेड्डीज लैब्स और आईटीसी थे, जबकि शीर्ष हारने वालों में इंडसइंड बैंक, रिलायंस इंडस्ट्रीज, टाइटन और एशियन पेंट्स शामिल थे। आईटीसी में भी 4% से अधिक की बढ़त हुई और यह दिन के उच्च स्तर पर रु. एनएसई पर 185.65 प्रति शेयर। निफ्टी बैंक 28845 पर रहा। निफ्टी बैंक में बढ़त के साथ, एचडीएफसी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक ने अपने नए 52 सप्ताह के उच्च स्तर पर प्रवेश किया।

वैश्विक स्तर पर, शेयरों में वृद्धि हुई है और बॉन्ड्स में गिरावट आई है क्योंकि कोरोना वैक्सीन के काम करने की खबरें बढ़ रही हैं।

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने 10 क्षेत्रों के लिए 2 लाख करोड़ रुपये के PLI को दी मंजूरीसोने की कीमत में हुआ बड़ा बदलाव

100-करोड़ रुपये से अधिक के टर्नओवर वाले कारोबारी को ई-चालान का करना होगा पालन

बैंक ऑफ बड़ौदा ने 12 नवंबर से प्रभावी विभिन्न टीडीआर पर एमसीएलआर को किया 5 GB

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -