सेंसेक्स-निफ्टी में आई तेजी, टॉप पर रहे ये स्टॉक्स
सेंसेक्स-निफ्टी में आई तेजी, टॉप पर रहे ये स्टॉक्स
Share:

दोपहर बाद के कारोबार में वापसी के लिए भारतीय इक्विटी बेंचमार्क, सेंसेक्स में 222 अंकों की गिरावट के साथ 51531 पर दो अंकों की गिरावट के साथ, जबकि निफ्टी 0.44 प्रतिशत की बढ़त के साथ 15173 पर पहुंच गया। हालांकि, आज के सत्र में निफ्टी एमआईडी कैप 100 अप के साथ बेहतर प्रदर्शन हुआ। सत्र समाप्ति तक केवल 0.15 प्रतिशत। दोनों सूचकांकों ने छह दिनों के लाभ के बाद पिछले दो सत्रों को बंद कर दिया था, एक महीने में उनकी सबसे लंबी जीत की लकीर जो उन्हें नई ऊँचाइयों तक ले गई। 

हिंडाल्को, रिलायंस, सन फार्मा, गेल और भारती एयरटेल आज सबसे अधिक लाभ में रहे, जबकि हारने वालों में एनटीपीसी, आयशर मोटर्स, टाइटन, लार्सन और टुब्रो और टाटा मोटर्स शामिल हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों ने दिन के उच्च रुपये को हिट करने के लिए 3.7 प्रतिशत से अधिक की रैली की। 2048.7 एनएसई पर एपीस। संभवत: समूह के शेयर की कीमत में स्पाइक भविष्य के सौदे पर एचसी उठाने के आदेश के पीछे आता है। निफ्टी पीएसयू बैंक में 1 प्रतिशत से अधिक के नुकसान के साथ सेक्टर, बैंक, ऑटो, वित्तीय सेवाओं, मीडिया, पीएसयू बैंक और रियल्टी स्पेस में कमजोरी देखी गई। 

मूडीज के अनुसार, खराब ऋण पीएसबी के आर्थिक संकट के बीच तेजी से खराब नहीं होगा। सेक्टोरल सूचकांकों में, निफ्टी मेटल इंडेक्स शीर्ष पर रहा, जो 1 सेंट के लाभ के साथ समाप्त हुआ। निफ्टी एफएमसीजी इंडेक्स 0.8 फीसदी ऊपर चढ़ा, जबकि निफ्टी आईटी इंडेक्स 0.6 फीसदी चढ़ गया। निफ्टी पीएसयू बैंक इंडेक्स सबसे बड़ा पिछड़ापन था, जो 1.25 प्रतिशत कम था।

वित्त मंत्रालय: शहरी स्थानीय निकायों में सुधार करने के लिए गोवा बना छठा राज्य

भारत में 2021 में होगी 6.4 प्रतिशत की औसत वेतन वृद्धि: सर्वेक्षण

फिर रुलाएंगी प्याज़ की कीमतें, जल्द बढ़ने वाले हैं भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -