सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार 8 सत्रों में बढ़त
सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार 8 सत्रों में बढ़त
Share:

घरेलू शेयर बाजार लगातार आठ दिनों तक 12726 के स्तर से ऊपर निफ्टी के साथ ऊंचे कारोबार कर रहे हैं।  सुबह के समय सेंसेक्स 0.67% या 287 पर 43565 पर, जबकि निफ्टी 95.80 अंक या 0.77% की तेजी के साथ 12727 पर कारोबार कर रहा था। व्यापक बाजारों में भी निफ्टी मिडकैप 100 पर 1% से अधिक की बढ़त के साथ बेहतर प्रदर्शन किया। ऑटो और फार्मा शेयरों में खरीदारी देखी गई।

आज सुबह 11 बजे के आसपास निफ्टी के लाभ में रहने वाले हीरो मोटोकॉर्प, हिंडाल्को, एक्सिस बैंक, कोटक बैंक और बजाज फिनसर्व हैं। दूसरी ओर, इंडसइंड बैंक, रिलायंस इंडस्ट्रीज, टाइटन, एशियाई पेंट और हिंदुस्तान यूनिलीवर प्रमुख हारने वालों में से थे। भारतीय स्टेट बैंक के शेयरों ने शुरुआती सौदे में हरे रंग में 1.5 प्रतिशत से अधिक कारोबार किया है, क्योंकि बैंक के बोर्ड ने यूटीआई ट्रस्टी कंपनी में 8.5 प्रतिशत से अधिक का विभाजन करने की अनुमति दी है। 

एनएमडीसी के शेयरों में कंपनी द्वारा 3 प्रतिशत से अधिक की ट्रेडिंग सप्ताह के दौरान की गई है, जिसमें बाय-बैक प्रस्ताव पर विचार किया गया है। इस बीच, अमेरिकी बाजारों में रात भर के मिश्रित सत्र के अनुरूप एशियाई बाजार जापान के निक्केई के साथ 1% से अधिक की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे थे, जबकि सिंगापुर के स्ट्रेट्स टाइम्स और हांगकांग हैंग सेंग नीचे व्यापार कर रहे थे।

ICICI बैंक की जबरदस्त पहल! आपकी किराना दुकान आधे घण्टे में बन जाएगी ऑनलाइन स्‍टोर

नवंबर के पहले सप्ताह में निर्यात में 22.47% का आया सुधार

भारत जल्द बनेगा भोजन की टोकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -