सेंसेक्स, निफ्टी में शानदार उछाल के साथ खुला बाजार
सेंसेक्स, निफ्टी में शानदार उछाल के साथ खुला बाजार
Share:

वैश्विक संकेतों के बीच मंगलवार के कारोबारी सत्र में भारतीय शेयर बाजार मामूली बढ़त के साथ खुले। बीएसई सेंसेक्स 0.3 प्रतिशत बढ़कर 45,568 पर खुला। सूचकांक लगातार चौथे दिन खुला। एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स लगातार छठे सत्र में बढ़त के साथ खुला, जो 13,400 के 13,393 अंक की 0.3 प्रतिशत की बढ़त के साथ खुला।

क्षेत्रीय सूचकांकों में, निफ्टी मीडिया इंडेक्स 0.7 प्रतिशत अधिक खुला है जबकि पीएसयू बैंक सूचकांक 0.6 प्रतिशत बढ़ा है। निफ्टी मेटल इंडेक्स 0.4 प्रतिशत ऊपर है जबकि निफ्टी बैंक, निफ्टी रियल्टी और निफ्टी एफएमसीजी इंडेक्स व्यापार की शुरुआत में 0.3 प्रतिशत ऊपर हैं। यूएई आधारित व्यवसायी मुरारी लाल जालान और लंदन के कलॉक कैपिटल के कंसोर्टियम के रूप में जेट एयरवेज के शेयरों में 5 प्रतिशत की वृद्धि हुई और कहा गया कि यह 2021 की गर्मियों में एयरलाइन को संचालित करने की उम्मीद कर रहे है।

व्यापक बाजार व्यापार की शुरुआत में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। निफ्टी मिडकैप इंडेक्स आठवें सीधे दिन के लिए ऊपर है, 0.9 प्रतिशत के लाभ के साथ कारोबार कर रहा है जबकि स्मॉलकैप इंडेक्स व्यापार की शुरुआत में 0.8 प्रतिशत अधिक कारोबार कर रहा है।

McAfee की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, वैश्विक साइबर अपराध के अनुमान से हुआ USD1-trn का नुकसान

रथ पर बारात ले जा रहे दूल्हे को बदमाशों ने सरेआम मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

बंगाल में आज भाजपा ने बुलाया बंद, कल सिलीगुड़ी में हुई थी कार्यकर्ता की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -