सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार चौथे दिन गिरावट
सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार चौथे दिन गिरावट
Share:

भारतीय इक्विटी सूचकांकों में सोमवार को लगातार चौथे दिन गिरावट आई।

बेंचमार्क बीएसई सेंसेक्स 149 अंक या 0.26 प्रतिशत की गिरावट के साथ 57,684 अंक पर आ गया, जबकि व्यापक एनएसई निफ्टी 70 अंक या 0.40 प्रतिशत गिरकर 17,207 अंक पर आ गया। सत्र के दौरान, दोनों सूचकांकों ने लाल रंग में बसने से पहले लाभ और हानि के बीच उतार-चढ़ाव किया। मिड और स्मॉल-कैप शेयरों ने दिन के अंत में लाल निशान में बंद किया, निफ्टी मिडकैप 100 इंडेक्स में 1.24 प्रतिशत और स्मॉल-कैप शेयरों में 2.73 प्रतिशत की गिरावट आई।

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के 15 सेक्टर इंडेक्स पूरे दिन लाल निशान में बंद हुए। निफ्टी मेटल और निफ्टी फार्मा, जो क्रमशः 2.07 प्रतिशत और 1.35 प्रतिशत गिर गए, ने सूचकांक को पीछे छोड़ दिया। निफ्टी में सबसे अधिक नुकसान हिंडाल्को था, जो 3.38 प्रतिशत गिरकर 511.70 रुपये पर आ गया। पिछड़ने वालों में यूपीएल, डिवी की लैब, अडानी पोर्ट्स और सन फार्मा शामिल हैं।

इसके अलावा, 18,000 करोड़ रुपये के शेयर बायबैक से पहले, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज में 1.96 प्रतिशत की गिरावट आई। दूसरी ओर, विप्रो, इंफोसिस, श्री सीमेंट, पावरग्रिड और एचडीएफसी बैंक लाभ में रहे। सन फार्मा, टीसीएस, आईटीसी, एलएंडटी, अल्ट्राटेक सीमेंट, टेक महिंद्रा, टाइटन, रिलायंस इंडस्ट्रीज और टाटा स्टील को बीएसई के 30 शेयरों वाले प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा नुकसान हुआ, जिसमें उनके शेयरों में 2.15 प्रतिशत की गिरावट आई।

'T20 वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह तैयार है टीम इंडिया ..', विंडीज को क्लीन स्वीप करने के बाद बोले राहुल द्रविड़

भारत के साथ व्यापार समय की जरूरत है: पाक प्रधानमंत्री सलाहकार

IPL 2022: नम आँखों से CSK ने रैना को दी विदाई, शेयर किया इमोशनल Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -