IPL 2022: नम आँखों से CSK ने रैना को दी विदाई, शेयर किया इमोशनल Video

चेन्नई: 'मिस्टर IPL' के नाम से मशहूर सुरेश रैना इस बार टूर्नामेंट में खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे. इसकी वजह है कि पहले तो उन्हें उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) द्वारा रिलीज कर दिया गया था. इसके बाद मेगा ऑक्शन में भी CSK सहित 10 में से किसी भी टीम ने उन पर बोली नहीं लगाई. दो करोड़ रुपए बेस प्राइस वाले रैना को खरीदार न मिलने से खेल जगत में सभी हैरान हैं.

 

इस पूरे मामले के बाद अब CSK फ्रेंचाइजी ने चिन्ना थाला सुरेश रैना को विदाई देते हुए एक भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया है. पोस्ट के जरिए CSK ने बताया कि रैना टीम के साथ IPL के पहले सीजन यानी 2008 से जुड़े हुए थे. वीडियो में CSK ने रैना से जुड़ी हुई पुरानी यादों को दिखाया है. बता दें कि रैना ने CSK के लिए 200 मैच खेले, जिसकी 195 पारियों में 33.10 की औसत से 5529 रन स्कोर किए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 138.91 का रहा. रैना ने CSK की ओर से खेलते हुए दो शतक और 38 अर्धशतक लगाए हैं. बता दें कि बीच में CSK दो साल (2016-17) के लिए निलंबित रही थी. उस दौरान रैना ने 5 मुकाबले गुजरात लॉयंस के लिए खेले थे. IPL में अब तक रैना सर्वाधिक रन बनाने वाले चौथे प्लेयर हैं. उन्होंने अब तक कुल 205 IPL मुकाबले खेले, जिसमें 32.51 की औसत से 5528 रन बनाए हैं.

CSK के CEO काशी विश्वनाथ ने रैना के लिए बोली नहीं लगाने पर प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में काशी विश्वनाथ ने CSK द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा है कि, 'रैना बीते 12 वर्षों से CSK के लिए लगातार बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में शामिल रहे हैं. बेशक, रैना का ना होना हमारे लिए काफी मुश्किल था. मगर साथ ही, आपको यह भी समझना चाहिए कि स्क्वॉड की संरचना उस टीम के फॉर्म और प्रकार पर डिपेंड करती है, जिसे कोई भी टीम रखना चाहेगी. इसलिए हमने सोचा कि रैना इस टीम में फिट नहीं हो सकते.'

अर्जुन काधे और अलेक्जेंडर एर्लर ने अपने नाम किया बेंगलुरु ओपन का युगल खिताब

फुटबॉल कोच रुस्तम अकरामोव ने दुनिया को कहा अलविदा

शीतकालीन खेलों का बड़ी ही धूमधाम से हुआ समापन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -