सेंसेक्स में  100 से अधिक अंकों की गिरावट, निफ्टी 18,050 के नीचे
सेंसेक्स में 100 से अधिक अंकों की गिरावट, निफ्टी 18,050 के नीचे
Share:

भारतीय इक्विटी सूचकांक मंगलवार को मामूली नुकसान के साथ दिन के नुकसान पर बंद हुए। बीएसई का 30 शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 133 अंक या 0.22 प्रतिशत की गिरावट के साथ 60,479 अंक पर आ गया, जबकि एनएसई का व्यापक निफ्टी 23 अंक या 0.13 प्रतिशत गिरकर 18,030 पर आ गया। दूसरी ओर, मिड- और स्मॉल-कैप शेयरों ने बढ़त के साथ कारोबार किया, जिसमें निफ्टी मिडकैप 100 0.34 प्रतिशत और स्मॉल-कैप शेयरों में 0.59 प्रतिशत की तेजी आई।

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के 15 सेक्टर इंडिकेटर लाल निशान में कारोबार कर रहे थे, जिनमें से सात लाल निशान में थे। निफ्टी बैंक और निफ्टी फाइनेंशियल सर्विसेज दोनों क्रमशः 0.62 प्रतिशत और 0.79 प्रतिशत गिर गए, सूचकांक को कम करके आंका गया। बजाज फाइनेंस निफ्टी में सबसे अधिक गिरावट के साथ 1.50 प्रतिशत गिरकर 7,377.95 पर आ गया। पिछड़ने वालों में एचडीएफसी हाउसिंग फाइनेंस और एचडीएफसी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक शामिल थे।

विलय की संभावनाओं पर पिछले दिन लगभग 10 प्रतिशत कूदने के बाद, एचडीएफसी जुड़वां बच्चों के शेयरों में से प्रत्येक में लगभग 1 प्रतिशत की गिरावट आई। बीएसई पर, समग्र बाजार चौड़ाई मजबूत थी, जिसमें 1,388 शेयरों में तेजी आई और 253 में गिरावट आई।

बीएसई के 30 शेयरों वाले सूचकांक में बजाज फाइनेंस, एचडीएफसी, बजाज फिनसर्व, कोटक बैंक, इंडसइंड बैंक और भारती एयरटेल टॉप लूजर्स में शामिल हैं। दूसरी ओर महिंद्रा एंड महिंद्रा, मारुति, सन फार्मा, टीसीएस, डॉ रेड्डीज, पावरग्रिड और टाइटन हरे निशान में कारोबार कर रहे थे।

मस्जिद मौजूद, फिर भी उसके सामने सड़कों पर नमाज़, हिन्दू संगठनों ने जताई आपत्ति, कहा- दुकानें तक बंद करना पड़ती हैं..

क्या कांग्रेस को अलविदा कहेंगे दिग्गज नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल ? ट्वीट में लिखा- इंतज़ार करके तक चुका हूँ..

सऊदी अरब सरकार को हज यात्रा की तारीख पर फैसला करना चाहिए: केंद्रीय मंत्री नकवी

PM मोदी और अमित शाह से मिले CM धामी, यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर कही ये बड़ी बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -