यूपी में हुई सनसनीखेज वारदात, माँ और मासूम बेटी का हुआ मर्डर
यूपी में हुई सनसनीखेज वारदात, माँ और मासूम बेटी का हुआ मर्डर
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में आये दिन कई वारदातों को अंजाम दिया जाता है. वही राज्य में मंगलवार की रात आगरा के थाना मलपुरा इलाके में एक महिला एवं उसकी तीन साल की बेटी का मर्डर कर दिया गया, जबकि डेढ़ साल की बेटी की अवस्था गंभीर है. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि प्राथमिक टेस्ट में पति ने अपने बयान में कहा, झगड़े के चलते पत्नी ने बेटियों को चाकू मारे. इस पर उसने पत्नी को चाकू मरकर हत्या कर दी. 

बता दे की थाना क्षेत्र के ग्राम धनौली रहवासी रामवीर राशन डीलर हैं. उनके बेटे वीरेंद्र की शादी साढ़े 5 साल पूर्व टूंडला के राधे वाली गली रहवासी गुंजन पुत्री पंचम सिंह से हुई थी. रामवीर ने अपने बयान में पुलिस को बताया, गुंजन 2 महीने से पीहर में रह रही थी. सोमवार को वह बच्चों समेत धनौली आई थी. मंगलवार रात्रि गुंजन और वीरेंद्र के मध्य अलग रहने को लेकर झगड़ा हुआ. रात्रि एक बजे इसी विवाद के चलते गुंजन ने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी तीन साल की बेटी सूर्यांशी और डेढ़ साल की बेटी अंतरा को चाकू से मार डाला. उनके गले को भी रेता. आक्रोश में आये वीरेंद्र ने पत्नी की चाकू से हत्या कर दी. 

वही सूर्यांशी की मौके पर ही मृत्यु हो गई. गुंजन ने हॉस्पिटल पहुंचने से पूर्व ही अपना दम तोड़ दिया. अंतरा को गंभीर अवस्था में एसआर हॉस्पिटल लाया गया, तथा उसका उपचार चल रहा है. पुलिस ने रामवीर की जानकारी पर थाने की जनरल डायरी में प्रथम सूचना अंकित कर ली है. गुंजन के पीहर वालों के आने की प्रतीक्षा की जा रही है. वही एसएसपी बबलू कुमार भी रात्रि साढ़े तीन बजे मौके पर पहुंचे. फोरेंसिक टीम को समय पर बुलाया गया. फोरेंसिक टीम ने मौके से सैंपल जुटाए. फिलहाल पुलिस ने अपराधी पति वीरेंद्र को हिरासत में ले लिया है. वही इस घटना के पश्चात् गांव के लोगों के मन में खौफ बैठ गया है. 

ऐतिहासिक पूजन में जुटे पीएम मोदी, मंत्रो के उच्चारण से गुंजायमान हुई राम जन्मभूमि

सीएम योगी और राज्यपाल का कोरोना टेस्ट निकला नकारात्मक

अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी, चारो और गूंजी राम लला की जय..जय कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -