ऐतिहासिक पूजन में जुटे पीएम मोदी, मंत्रो के उच्चारण से गुंजायमान हुई राम जन्मभूमि
ऐतिहासिक पूजन में जुटे पीएम मोदी, मंत्रो के उच्चारण से गुंजायमान हुई राम जन्मभूमि
Share:

पीएम नरेन्द्र मोदी ने राम मंदिर में भूमिपूजन प्रारंभ कर दिया है. विशेष बात यह है कि भगवान श्रीराम ने अभिजीत मुहूर्त में जन्म लिया था, और उसी विशेष मुहूर्त में आज मंदिर का भूमिपूजन प्रारंभ हो चुका है. पीएम नरेंद्र मोदी ने अयोध्या पहुंचकर पहले हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा अर्चना की है. जिसके पश्चात रामलला के दर्शन किए. इससे पहले सीएम योगी और राज्यपाल ने पीएम मोदी का स्वागत किया है. वहीं, राम मंदिर पूजन लिए अयोध्या सज-धजकर तैयार है. भगवान रामलला को रत्न जड़ित हरे रंग के वस्त्र पहनाकर तैयार किया गया है. अयोध्या में चहु ओर उल्लास का माहौल व्याप्त हो गया है. लोग सड़कों पर उपस्थिति हो गए हैं. रामभक्त संपूर्ण मार्ग पर कीर्तन और जय श्रीराम के नारे लगा रहे है.

केरल में बना देश का पहला राइफल कोलाज, पुलिस की रचनात्मकता को देश कर रहा सलाम

बता दे कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पारिजात के पौधे का रोपण किया है. जिसके साथ ही उन्होंने पौधे को पानी भी दिया, और वहां उपस्थित लोगों से चर्चा की है. इस पौधे में कई गुण होते हैं. विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लगाए श्रीराम के नारे. साथ ही, श्रीराम मंदिर शिलान्यास के मौके पर विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने श्रीराम के नारे लगाए और हर्ष और उल्लास से अपनी भावनाएं व्यक्त की है.

उत्तर प्रदेश में बनेगा भारत का प्रथम किंग वल्चर संरक्षण केंद्र

विदित हो कि हनुमानगढ़ी में पीएम नरेंद्र मोदी का एक साफा पहनाया गया है. प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी भी हैं. साथ ही, अयोध्या में पीएम नरेंद्र मोदी ने राम जन्मभूमि स्थल पर जाने से पहले हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा की. उनके साथ उत्तरप्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित थे. 

अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी, चारो और गूंजी राम लला की जय..जय कार

कोरोना से स्वस्थ हो गए थे पूर्व सीएम, लेकिन निजी अस्पताल में ली अतिंम सांस

रेत के बीच नजर आया रामलला का भव्य और अनूठा अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -