अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी, चारो और गूंजी राम लला की जय..जय कार
अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी, चारो और गूंजी राम लला की जय..जय कार
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं. अयोध्या आने से पहले पीएम मोदी लखनऊ पहुंचे थे. यहां से वो हेलिकॉप्टर के माध्यम से अयोध्या पहुंचे है. साढ़े 11 बजे उनका हेलीकॉप्टर अयोध्या के साकेत कॉलेज कैंपस में नवनिर्मित हेलीपैड में उतरा है. वही, 11 बजकर 40 मिनट पर वह हनुमानगढ़ी मंदिर जाएंगे. वहां उनके साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे. दोपहर 12 बजे वह राम जन्मभूमि परिसर में जाने वाले है. यहां से वह राम लला  के दर्शन कर पूजा-अर्चना करने वाले है.

केरल में बना देश का पहला राइफल कोलाज, पुलिस की रचनात्मकता को देश कर रहा सलाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम देखें तो 9.35 बजे वो दिल्ली से अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं और 10.35 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से 10.40 बजे वो अयोध्या के लिए निकलेंगे. इसके बाद 11 बजकर 40 मिनट पर 10 मिनट पर हनुमानगढ़ी में 10 मिनट पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद ठीक 12 बजे वो राम जन्मभूमि पहुंचेंगे और 12 बजकर 5 मिनट पर रामलला के दर्शन करेंगे.

उत्तर प्रदेश में बनेगा भारत का प्रथम किंग वल्चर संरक्षण केंद्र

श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के अनुसार विश्व हिंदू परिषद के दिवंगत नेता अशोक सिंघल के भतीजे सलिल सिंघल कार्यक्रम में ‘यजमान’ होंगे. रामजन्म भूमि की नींव का शुभ मुहूर्त केवल 32 सेंकेंड का है. इस दौरान काशी और अयोध्या के 21 पुजारी पूजा संपन्न काराएंगे.श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के ट्रस्टी स्वामी परमानंद ने बताया कि फिलहाल जैसे ही भूमि पूजन का कार्यक्रम पूरा होगा उसके बाद से ही जल्द से जल्द मंदिर निर्माण को लेकर काम शुरू हो जाएगा. इसी के मद्देनजर ट्रस्ट ने मंदिर निर्माण करने वाली कंपनी को मंदिर निर्माण पूरा करने के लिए अगले 32 महीने का वक्त दिया है यानी अब से 2 साल 8 महीने बाद भव्य राम मंदिर का निर्माण पूरा हो सकता है.

कोरोना से स्वस्थ हो गए थे पूर्व सीएम, लेकिन निजी अस्पताल में ली अतिंम सांस

स्वतंत्रता दिवस : नेहरू-सरदार ने लिखा महात्मा गांधी को पत्र, जवाब आया-...'मैं अपनी जान दे दूंगा'

पीएम मोदी लखनऊ पहुंचे, ऐसे करेंगे आगे का रास्ता तय

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -