वरिष्ठ पत्रकार आशीष दीक्षित नर्मदांचल पत्रकार संघ के अध्यक्ष मनोनीत
वरिष्ठ पत्रकार आशीष दीक्षित नर्मदांचल पत्रकार संघ के अध्यक्ष मनोनीत
Share:

नर्मदापुरम से गजेंद्र राजपूत की रिपोर्ट 

नर्मदापुरम। मंगलवार को नर्मदांचल पत्रकार संघ की बैठक पत्रकार भवन में आयोजित हुई। बैठक में संघ के विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई। सचिव आत्माराम यादव ने उपस्थित सदस्यों को बायलॉज के बारे में विस्तार से बताया। बैठक में सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार आशीष दीक्षित को नर्मदांचल पत्रकार संघ का अध्यक्ष मनोनीत किया गया। 

सभी पत्रकारों ने श्री दीक्षित का फूल मालाओं से स्वागत कर शुभकामनाएं दी। इस दौरान अध्यक्ष आशीष दीक्षित ने कहा कि पत्रकारों के हित की आवाज को उठाने में सदैव वे सबके साथ रहकर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे संगठन ने जो जिम्मेदारी दी है इसे निभाने के लिए सदैव समर्पित रहुंगा। बैठक में नर्मदांचल पत्रकार संघ के संयोजक वरिष्ठ पत्रकार प्रफुल्ल तिवारी, संरक्षक वरिष्ठ पत्रकार बलराम शर्मा, सचिव आत्माराम यादव, कोषाध्यक्ष सुरेंद्रसिंह अरोरा, जाकिर खान, राजेश तिवारी, आजाद सिरवैंया, अभिनय उपाध्याय, अंशुल पांडे, मनोज सोनी, प्रदीप नागर, प्रदीप मिश्रा, हीना अली, आशुतोष सराठे, राहुल वशिष्ठ, सूर्यकांत पौराणिक, संजय उपाध्याय, विजय कुंभारे, मदन शर्मा, मोहन दास बैरागी, हेमंत राजपूत, कमलेश चौधरी, दुर्गेश राजपूत, राज ध्यारे, विवेक बरार सहित संघ के सदस्य एवं पत्रकार साथी मौजूद रहे। 

इस अवसर पर संघ के संयोजक प्रफुल्ल तिवारी ने कहा कि समाज हित के लिए सकारात्मक पत्रकारिता जरूरी है। उन्होंने कहा कि कठिन परिस्थितियों में भी पत्रकार समाज के लिए आइना का कार्य करता है। पत्रकार का कार्य भी एक दीपक के समान होता है, जो स्वयं जलकर लोगों को प्रकाश देता है। उन्होंने कहा कि हमारे समाज में सभी कार्यों के लिए देवी-देवताओं को निमित बनाया है, जिस तरह हम शक्ति के लिए हनुमान जी की पूजा करते हैं, उसी तरह हमें निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता के गुरू नारद जी को कभी नही भूलना चाहिए।

बिहार में आया नया खतरा, जांच करने में छूटे अस्पतालों के पसीने

सामने आई महाकालेश्वर मंदिर में वीडियो बनाने वाली लड़की, कही ये बड़ी बात

दुनिया के बिस्किट मार्केट में बढ़ेगा PARLE का दबदबा, पोलैंड की इस कंपनी को खरीदने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -