रंगभेद के खिलाफ आंदोलन का सपोर्ट कर रही सेलेना गोमेज, इंस्टाग्राम के जरिए करेंगी ऐसी मदद
रंगभेद के खिलाफ आंदोलन का सपोर्ट कर रही सेलेना गोमेज, इंस्टाग्राम के जरिए करेंगी ऐसी मदद
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी गायिका और अभिनेत्री सेलेना गोमेज इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलेब्स में से एक हैं. उनके सोशल मीडिया पर 178 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं, अमेरिका में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद रंगभेद के खिलाफ आंदोलन जारी है. इस बीच सेलेना ने इस आंदोलन को अपना समर्थन दिया है.  

दरअसल, सेलेना ने ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन के मद्देनजर, अपनी आवाज उठाने के लिए इंस्टाग्राम के द्वारा अश्वेत नेताओं की मदद करने का निर्णय लिया है. सेलेना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें अश्वेत लड़के का चेहरा दिख रहा है. उसके ऊपर अमेरिकी झंडा है जिस पर जेल और खून नजर आ रहा है.  

बता दें की इस पोस्ट को साझा करते हुए सेलेना ने लिखा है, 'मैं इतिहास की इस महत्वपूर्ण घटना के बारे में सही चीजों को जानने के लिए, सही शब्दों के लिए संघर्ष कर रही हूं. अपने सोशल मीडिया के सही इस्तेमाल के बारे में सोचने के बाद, मैंने फैसला किया कि हम सभी को ब्लैक वॉयस को अधिक सुनने की आवश्यकता है. ' सेलेना ने आगे लिखा है, 'अगले कुछ दिनों में मैं प्रभावशाली नेताओं को अपना इंस्टाग्राम संभालने का मौका दूंगी ताकि वो हम सभी से सीधे बात कर सकें. हम सभी का दायित्व है कि हम बेहतर काम करें और हम खुले दिल और दिमाग से सुनकर इसकी शुरुआत कर सकते हैं. ' जानकारी के लिए बता दें की कोरोना वायरस के बीच अमेरिका में अश्वेत व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद देश के कई हिस्सों में हिंसा फैल गई है. मिनियापोलिस के अलावा फ्लोरिडा, जैक्सनविल, लॉस एंजेलिस, पीटसबर्ग, न्यूयॉर्क समेत कई जगहों पर प्रदर्शनकारी धरना दे रहे हैं. हॉलीवुड सितारे भी लगातार इस घटना की निंदा कर रहे हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

वर्चुअल कॉमेडी कंपीटिशन की मेजबानी करते नजर आएंगे एक्टर जेसन सुदीकिस

अपने एक से बढ़कर एक सफर और हुनर के लिए जाने जाते है एडवर्ड माइकल ग्रिल्स

चीन के सिनेमाघरों पर दिखा कोरोना का असर, 20% छंटनी के बाद भी हालात संभालना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -