लेडी टीचर ने स्टूडेंट से कहा- 'फीस नहीं चाहिए लेकिन....'
लेडी टीचर ने स्टूडेंट से कहा- 'फीस नहीं चाहिए लेकिन....'
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर ऐसी सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. खबरों के अनुसार यह मामला पंजाब के राजपुरा के गांव मरंदापुर का है जहाँ के एक स्कूल में छात्रों के साथ स्कूल की प्रिंसिपल एक ऐसा खेल रही थी जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. बताया जा रहा है कि वह स्कूल में छात्रों की इज्जत को तार-तार करती थी. खबरों के अनुसार स्कूल की प्रिंसिंपल अपनी हवस को मिटाने के लिए स्कूल के 12 वी क्लास के लड़कों से शारिरिक संबध बनाती थी. जी हाँ, वहीं जब एक नाबालिग स्टूडेंट ने मना किया तो उसने उसे स्कूल से नाम काटने की धमकी दी जिसके बड़ा वह बच्चा मान गया.

इस मामले में बताया जा रहा है कि स्कूल की महिला प्रिसींपल 12th क्लास के लड़कों को घर पर बुलाकर सेक्स करने के लिए मजबूर करती थी. वहीं महिला शिक्षक पर बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक नाबालिग छात्र ने कथित तौर पर उसके साथ नाजायज संबंध बनाने के आरोप लगाते हुए कहा कि प्रिंसिपल उसे घर बुलाती थी और कई बार सेक्स के लिए मजबूर करती थी और जब वो मना करता तो उसे स्कूल से नाम काटने की धमकी दी जाती. वही इस मामले में पीडि़त परिवार का कहना है कि उनके बेटे को कई बार आरोपी प्रिंसिपल ने घर बुलाया और कई बार अलग-अलग स्थानों पर उसके साथ सेक्स किया.

वहीं छात्र सेक्स करने से मना करता तो उसे धमकाया जाता था. इसी के साथ उस छात्र ने बताया कि वह 5-10 बार प्रिंसिपल के घर गया और कई बार रात को उनके घर ठहरा भी और पूरी रात प्रिंसिपल ने उसके साथ संबंध भी बनाए है. इसी के साथ बच्चे ने बताया कि प्रिंसिपल के घर में मेरे और उनके बीच कई बार संबंध बने है और प्रिंसिपल कहती थी कि वह फीस नहीं लेगी बस संबंध बनाएगी. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

किचन में दर्जी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, पति के पहुँचते ही...

बारी-बारी 4 लोगों ने बुझाई अपनी प्यास, वो चिल्लाता रहा लेकिन दरिंदे नहीं रुके

उत्तरप्रदेश: मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -