किचन में दर्जी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, आ पहुंचा पति
किचन में दर्जी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, आ पहुंचा पति
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर चेन्नई से सामने आई है जहाँ अपने विवाहेतर संबंधों के चलते एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में पति पत्नी के दूसरे मर्द से रिश्ते को लेकर आपत्ति जताता था जो पत्नी को पसंद नहीं था और इसी कारण पत्नी ने पति को रास्ते से हटा दिया. बताया जा रहा है कि इस मामले में पत्नी ने एक दिन गुस्से मे आकर डोसा बनाने वाले बर्तन से पति की पिटाई कर दी और उसी के चलते पति की मौत हो गई. वहीं 40 साल के मृतक की पहचान सेल्वाकुमार के तौर पर की जा चुकी है. बताया जा रहा है 26 साल की दोषी पत्नी ने पुलिस में सरेंडर कर अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है.

खबरों के अनुसार तमिलनाडु के सलेम जिले में एक पत्नी ने डोसा बनाने वाले बर्तन से पति की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हुई और फिर महिला ने खुद को पुलिस को सौंप दिया. वहीं इस मामले में 40 वर्षीय सेल्वाकुमार करुप्पूर में अपनी 26 वर्षीय पत्नी ऐश्वर्या के साथ रहा करता था और उसकी दोनों बेटियां सलेम में एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती हैं.

वहीं सेल्वाकुमार की पत्नी ऐश्वर्या का उसी मोहल्ले में रहने वाले एक लड़के से अफेयर था और वह लड़का पेशे से दर्जी था जो उसके ब्लाउज सिलता था इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया और दोनों में कई बार संबंध बने. एक दिन दोनों घर के किचन में संबंध बना रहे थे तभी सेल्वाकुमार आ गया और उसने उसके लिए काफी दिनों तक लड़ाई की लेकिन अंत में परेशान होकर ऐश्वर्या गुस्सा हो गई और डोसा बनाने वाले बर्तन से उसे मारने लगी जिससे अंत में पति की मौत हो गई.

संबंध बनाने के बाद पति ने पत्नी से कहा- 'अब मेरे पिता का बिस्तर गर्म...'

संबंध बनाते हुए लड़की ने लड़के के निजी अंग पर किया ऐसा काम कि फट गया.....

प्यार में अंधी होकर लड़की ने किए 65 हज़ार मैसेज, कहा- 'तुम्हारे खून से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -