उत्तरप्रदेश: मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर आरोपी फरार
उत्तरप्रदेश: मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर आरोपी फरार
Share:

शाहजहांपुर: देश में बलात्कार के मामलों में लगातार ही इजाफा होता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि यूपी के शाहजहांपुर में पांच साल की बच्ची से हुए बलात्कार की हद्यविदारक घटना सामने आई है। बता दें कि घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को गांव का युवक अपने घर उठाकर ले गया और फिर उसके साथ हैवानियत की। वहीं बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद दरिंदे ने बच्ची को लहुलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। बच्ची लहुलुहान हालत मे अपने घर पहुंची और परिजनों ने बच्ची से घटना के बारे मे पूछा। फिलहाल पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया। 

लालू के बेटे तेजप्रताप ने राबड़ी देवी से किया 23 नवंबर के बाद घर लौटने का वादा

यहां बता दें कि घटना थाना कलान क्षेत्र की है। जहां बुधवार की शाम पांच साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव का युवक उस बच्ची को उठाकर अपने घर ले गया। वहीं बता दें कि यह घटना उस समय हुई जब बच्ची घर में अकेली थी। तभी युवक ने बच्ची को कमरे में बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया। कमरा बंद होने के कारण बच्ची की आवाज घर के बाहर नहीं निकल सकी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक बच्ची को गंभीर हालत में घर में ही छोड़कर फरार हो गया। 

सबरीमाला: एसपी ने केंद्रीय मंत्री के साथ की अभद्रता

गौरतलब है कि घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया। फिलहाल अभी आरोपी फरार है। वहीं एसपी ग्रामिण सुभाष चन्द्र शाक्य का कहना है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुइ है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है और पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


खबरें और भी 

मध्य प्रदेश: सतना में स्कूल वैन और बस के बीच भिड़ंत, 6 मासूम बच्चों की मौत

मछली पकड़ने गए युवक को मारी गोली, ग्रामीणों ने किया हंगामा

सोशल मीडिया पर पिस्टल दिखाने से दो युवक गिरफ्तार

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -