खीरे को सेक्स टॉय कहकर प्रेमी ने डाल दिया लड़की के मुँह में, उसके बाद जो हुआ सुनकर हिल जाएंगे आप
खीरे को सेक्स टॉय कहकर प्रेमी ने डाल दिया लड़की के मुँह में, उसके बाद जो हुआ सुनकर हिल जाएंगे आप
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हां, यह मामला सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल यह मामला जर्मनी का है जो थोड़ा पुराना है. इस मामले में 46 साल के सेल्समैन ओलिवर डिटमन को दोषी पाया गया है और उसे पांच साल जेल की सजा सुनाई जा सकने का संदेह अब भी कायम है. इस मामले में उसने पहले तो अपनी प्रेमिका रिका वार्ना के साथ चार बोतल शराब पी और इसके साथ ही नशीली चीजों का सेवन किया था और उसके बाद उन्होंने सेक्स टॉय के रूप में खीरे का इस्तेमाल करते हुए उसे प्रेमिका के मुंह में डाल दिया.

इस मामले में अचानक उसने अपने किचन से धुंआ उठता हुआ देखा और ओलिवर ने स्टोव पर अपने कुत्ते के लिए मांस रखा था. वहीं वह किचन में दौड़ते हुए गया और वहां से मांस लेकर कुत्ते को खिलाने लगा. उसके बाद वह बालकनी में सिगरेट पीने चला गया. इसके बाद जब वह लौटकर बेडरूम में पहुंचा, तो देखा कि वाना बेहोश पड़ी थी. इसके बाद ओलिवर ने खीरे को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहा. वहीं जांच में पुलिस से उन्होंने कहा कि, ''हम सेक्स के दौरान सब्जियों का उपयोग किया करते थे. मगर, इस बार ये वाना की मौत का कारण बन गया.''

वहीं उसने पुलिस को बताया कि साल 2004 में उनकी मुलाकात हुई थी और इसके पांच साल बाद दोनों में संबंध बन गए थे. वहीं उसने एक दिन रिका को घर बुलाया और खीरे को बतौर सेक्स टॉय यूज किया था लेकिन उससे वाना की मौत हो गई.

पति को था दोस्त पर पत्नी के साथ संबंध बनाने का शक, कर दी हत्या

पहले नशे की हालत में किया रेप और बना लिया वीडियो, उसके बाद...

चिकन के लिए हुआ कपल में झगड़ा और फिर काट दिया गला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -