चिकन के लिए हुआ कपल में झगड़ा और फिर काट दिया गला

हाल ही में एक अपराध का मामला तमिलनाडु से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी को खून खौल उठेगा. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में चेन्नई के कोयंबेडु में महज एक चिकन पीस को एक कपल में झगड़ा हो गया, बहस इतनी बढ़ गई कि, लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है. जी हाँ, खबरों के अनुसार बिरयानी में चिकन पीस ना होने को लेकर बहस शुरू हुई और अंत में वह इतनी तेज हो गई कि प्रेमी ने प्रेमिका का चाकू से गला रेत दिया है. जी हाँ, इस मामले में मृतक युवती की उम्र 25 वर्ष बताई गई है.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में मृत महिला एक अज्ञात शख्स के साथ चेन्नई के कोयंबेडु होलसेल फ्लॉवर मार्केट में घूमने गई थी और दोनों ने सड़क किनारे एक वेंडर से चिकन बिरयानी खरीदी।मार्केट में घूमते हुए दोनों ने उसी समय की उसे खाने का मन बनाया. उसके बाद दोनों पास ही एक जगह देखकर बैठ गए और बिरयानी खाते-खाते लड़की ने देखा कि उसमें एक भी चिकन पीस नहीं है तो वो लड़के से झगड़ा करने लगी. इसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि, लड़के ने गुस्से में आकर लड़की को पीटना शुरू कर दिया.

 अंत में अपनी जेब से चाकू निकाला और लड़की की गर्दन पर कई बार वार कर दिए और उसे मार दिया. वहीं उसके बाद वहां से वह फरार हो गया. वहीं जब इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली तो वह पहुंची और उन्होंने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पैसे चोरी हो जाने पर हैवान बना टीचर, छात्र-छात्राओं के कपड़े उतरवाए और....

आर्केस्ट्रा में नाच रही थी युवती फिर नशे में धुत बारातियों ने किया कुछ ऐसा

डेटिंग एप पर युवती ने कर दिया कुछ ऐसा, कि पुलिस के भी छूट गए पसीने...

Most Popular

- Sponsored Advert -