पति को था दोस्त पर पत्नी के साथ संबंध बनाने का शक, कर दी हत्या
पति को था दोस्त पर पत्नी के साथ संबंध बनाने का शक, कर दी हत्या
Share:

लगातार सुर्ख़ियों में आने वाले अपराध के मामले इन दिनों बड़े जुर्म का नाम ले रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में पत्नी से अवैध संबंधों के शक में एक युवक ने अपने दोस्त की गला घोटकर हत्या कर दी है. जी हाँ, वहीं हत्या करने के बाद शव पास के ही एक गेहूं के खेत में फेंक दिया और खुद घर चला गया. इस मामले में खेत के मालिक ने जब शव पड़ा देखा तो इस बात की सूचना पुलिस को दे दी. वहीं इस मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शक के आधार पर पुलिस ने युवक से पूछताछ की, लेकिन युवक ने सारा राज खोल दिया.

इस मामले में युवक ने पुलिस से कहा कि उसने अपने दोस्त को अपनी पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में मार डाला है. वही इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे हिरासत में ले लिया है.

हिरासत में आने के बाद युवक ने बताया कि उसने अपने दोस्त को कई बार आने ना होने पर घर पर अपनी पत्नी के साथ देखा था और इसी कारण उसे शक था कि उसकी पत्नी का उसके साथ संबंध है और इसी शक में उसने अपने दोस्त को जान से मार डाला. जी दरअसल यह मामला बुग्गावाला थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर गांव का है जहाँ शव मिलने से सनसनी मच गई और उसके बाद जांच में सब कुछ सामने आ गया.

बहु को घर पर अकेला पाकर देवर और ससुर ने बंद कर लिया दरवाजा और...

भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

भांजे पर अटका मामी का दिल तो रातभर बनाने लगी संबंध लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -