कमरे में आपत्तीजनक हालत में मिले लड़का - लड़की, पुलिस पहुंची तो हुआ कुछ ऐसा
कमरे में आपत्तीजनक हालत में मिले लड़का - लड़की, पुलिस पहुंची तो हुआ कुछ ऐसा
Share:

चंडीगढ़। कांगड़ा पुलिस ने हिमाचल प्रदेश में मैक्लोडगंज में एक सैक्सरैकेट को पकड़ा है। जब पुलिस कार्रवाई करने के लिए पहुंची तो यहां एक गेस्ट हाउस में कुछ कमरों में लड़के और लड़कियां आपत्तीजनक हालत में मिले। पुलिस को देखकर ये लोग दंग रह गए। गेस्ट हाउस में पुलिस पहुंचने की जानकारी लगते ही हड़कंप मच गया। जब यहां लड़का और लड़की आपत्तीजनक हालत में मिले तो फिर ऐसे में पुलिस ने चार लोगों को पकड़ा है।

पकड़े गए लोग पंजाब, नोएडा आदि क्षेत्रों के हैं। पुलिस द्वारा पकड़े गए लोगों को न्यायालय में पेश किया गया था इसके बाद इन आरोपियों को 5 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार पठानकोट निवासी विनोद, नोएडा निवासी आदित्य शर्मा, पठानकोट निवासी हैप्पी उर्फ रोहन पुरी, अमृतसर निवासी गुरदेव सिंह आदि शामिल हैं। पुलिस द्वारा क्षेत्र में सैक्स रैकेट पकड़ा जा रहा है। अब तक करीब 10 लोगों को सैक्स रैकेट के तहत पकड़ा गया है।

पुलिस अभी कई क्षेत्रों में जांच कर रही है। गेस्ट हाउस में पुलिस ने जो दबिश दी उसे लेकर जानकारी सामने आई है कि गेस्ट हाउस निजी था। यहां पर पुलिस ने एक कमरे से एक लड़के और एक लड़की को आपत्तीजनक हालत में पकड़ा। यहां से एक और लड़की भी पकड़ी गई है। जब पुलिस ने पूछताछ की तो यह जानकारी मिली कि पकड़ी गई लड़कियां पंजाब की हैं। जिस लड़की के साथ लड़के को पकड़ा गया था वह ग्राहक निकला। ऐसे में पुलिस ने अपनी कार्रवाई की। पुलिस टैक्स चालकों और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।

गाजियाबाद के होटल में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 50 युवक-युवतियां गिरफ्तार

पैसे लेकर सेक्स करने के लिए कमरे में भेज देता था ढोंगी तांत्रिक बाबा

जयपुर में स्पा सेंटर में हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -