को-स्टार की मौत से बहुत दुःखी हैं जैस्मिन भसीन, कहा- 'यकीन नहीं हो रहा...'
को-स्टार की मौत से बहुत दुःखी हैं जैस्मिन भसीन, कहा- 'यकीन नहीं हो रहा...'
Share:

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा की मौत की खबर ने इस समय सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, उनकी मौत की खबर सुनने के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री शॉक में है. वहीं आप सभी ने सेजल को टीवी शो दिल तो हैप्पी है जी में देखा होगा. इसी शो से उन्हें फेम मिला था और ये उनका पहला ही टीवी शो था. ऐसे में इस शो में सेजल के साथ एक्ट्रेस और शो की लीड रहीं जैस्मिन भसीन नजर आईं थीं जो इस समय सेजल की मौत की खबर मिलने के बाद सदमे में हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है और इस दौरान उन्होंने कहा- ''मैं बहुत ही शॉक्ड और डिस्टर्ब हूं क्योंकि सेजल काफी हैप्पी लड़की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

हम दोनों का बॉन्ड साथ में बहुत अच्छा था. मुझे कोई कारण समझ में नहीं आ रहा है कि सेजल ने ऐसा क्यों किया है, लेकिन ये बहुत बुरा है.'' वहीं इसके अलावा जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर भी सेजल की मौत पर दुख व्यक्त किया है और उन्होंने सेजल संग एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की है और लिखा है It's unbelievable that you are no more with us, such a happy girl, your presence would just light up any place, only you know what you were going through that you decided to end your life. I will miss you I wish this would have never happened. Rip @i_sejalsharmaofficial

आप सभी को यह भी बता दें कि दिल तो हैप्पी है जी में जैस्मिन ने हैप्पी मेहरा का किरदार निभाया था. इसी के साथ सेजल शो में सिम्मी खोसला के रोल में थीं. इसी के साथ वह वेब शो आजाद परिंदे में नजर आई थीं और कई विज्ञापन में भी वो दिख चुकीं थीं.

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

दिल तो हैप्पी है जी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

BB13: आरती सिंह के बाल कटवाने और मिर्च खाने के बाद भी हाथ लगी थी हार इसे परेशान हुई ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -