पाकिस्तान से अपने प्यार के लिए भारत आने वाली सीमा हैदर बनेगी 'हीरोइन', इस प्रोड्यूसर ने दिया ऑफर
पाकिस्तान से अपने प्यार के लिए भारत आने वाली सीमा हैदर बनेगी 'हीरोइन', इस प्रोड्यूसर ने दिया ऑफर
Share:

इन दिनों सीमा हैदर एवं सचिन की प्रेम कहानी ख़बरों में छाई हुई है। पाकिस्तान से अपने प्यार को पाने के लिए भारत आई सीमा लंबे वक़्त से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उनके प्यार के साथ-साथ आर्थिक स्थिति को लेकर भी चर्चा हो रही है। सचिन और सीमा के परिवार की ओर से कहा गया था कि काम-धंधे के लिए बाहर न जाने की वजह से उनके खाने के लाले पड़ गए हैं। उनके घर की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। ये खबर जैसे ही वायरल हुई, यूपी नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने सीमा एवं सचिन की सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ा दिया। अमित ने अपने फिल्म प्रोडेक्शन हाउस 'जानी फायर फॉक्स' (JANI FIREFOX) तले बनने वाली फिल्म में अभिनय का ऑफर कपल को दिया है।

हाल ही में अमित जानी ने मुंबई में फिल्म प्रोडेक्शन हाउस बनाया है। इसका नाम 'जानी फायर फॉक्स' है। उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या पर अमित फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम 'अ टेलर मर्डर स्टोरी' रखा गया है तथा ये नवंबर में रिलीज होनी है। अमित जानी ने सीमा एवं सचिन को ऑफर दिया कि अगर वे उनके प्रोडक्शन में काम करें, तो वह काम करने के बदले में कपल को पैसे भी देंगे। अमित जानी ने अपनी ओर से वीडियो जारी करते हुए कहा कि जिस तरीके से सीमा हैदर भारत में दाखिल हुई, उस तरीके के समर्थन में वो नहीं हैं। 

उन्होंने इसका विरोध भी किया था। मगर, अब जब मीडिया के जरिए खबर आ रही है कि उसके घर में खाने के लाले पड़े हुए हैं, दाने-दाने को मोहताज वो हैं, तो हमारा एक भारतीय होने के नाते फर्ज बनता है कि उनकी सहायता की जाए। हमने अब यह फैसला लिया है कि वह हमारे प्रोडक्शन हाउस, जिसका नाम 'जानी फायर फॉक्स' है, उसके तले बन रही फिल्म में वो एक्टिंग कर सकती हैं। इस फिल्म का टीजर भी लॉन्च हो चुका है तथा हम सीमा को उसके काम के बदले मेहनताना भी देंगे, जिससे उसकी सहायता हो जाएगी। 

रिलीज हुआ 'जवान' का नया गाना, जमकर नाचते नजर आए शाहरुख खान

वहीदा रहमान एक खूबसूरत और सदाबहार अभिनेत्री

फरीदा जलाल, एक शानदार अदाकारा और उनका फिल्मी सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -