प्यार के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कही अपने दिल की बात
प्यार के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कही अपने दिल की बात
Share:

आंबेडकर नगर: सीमा हैदर एवं उसके पति सचिन को जमानत मिल गई है। उसे कुछ शर्तो पर उन्हें जेल से रिहा किया गया है। अदालत ने कहा है कि आपको यदि शहर से बाहर कहीं जाना है तो पुलिस को जानकारी देनी होगी। आप सचिन के एड्रेस पर ही रहेंगे। जबतक मुकदमा चलता है आपको कहीं नहीं जाना है। वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से पाकिस्तान सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर भारत सरकार से अपील कर रहा है कि उसकी पत्नी को पाकिस्तान भेजा जाए।

दूसरी तरफ पाकिस्तान से सीमा हैदर को वापस भेजने की निरंतर धमकी भी मिल रही है। हाल ही में मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल को एक धमकी भरा कॉल आया। फोन करने वाले ने उर्दू में कहा, 'यदि सीमा हैदर वापस नहीं आईं तो भारत बर्बाद हो जाएगा।' पाकिस्तान से धमकी पर सीमा हैदर ने कहा, मैं ऐसी धमकियों से डरने वाली नहीं हूं, मैं भारत में ही रहूंगी। पाकिस्तान सरकार क्या कर रही है, एसे लोगों पर कार्रवाई क्यों नहीं करती।

अपने एक इंटरव्यू में पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को पसंद करने की बात कही है। सीमा हैदर ने कहा, बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री मुझे अच्छे लगते हैं। मुझे उनकी स्माइल पसंद है। मैं उनकी दिव्य दरबार में जा सकती, मगर अदालत के कारण में कहीं नहीं जा सकती। अदालत का मेरे हित में फैसला आएगा। मैं भारत में ही रहूंगी, यहीं मुझे जीना मरना है। बता दे कि पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की नोएडा के सचिन नाम के व्यक्ति से पबजी गेम पर पहचान हुई थी। तत्पश्चात, दोनों के बीच वीडियो कॉलिंग के माध्यम से नजदीकियां बढ़ने लगी। 13 मई को सीमा हैदर नेपाल के मार्ग बस में सवार होकर भारत में आ गई थी। सीमा रबूपुरा के आंबेडकर नगर में किराये पर मकान लेकर सचिन के साथ रह रही थी। 

बाढ़ पीड़ितों को 10-10 हज़ार की मदद देगी केजरीवाल सरकार, यमुना का जलस्तर घटा

भारत के ‘विद्या समीक्षा केंद्र’ में क्या है ख़ास? जिसकी तारीफ करते नहीं थके वर्ल्ड बैंक के अध्यक्ष और अमेरिका की वित्त मंत्री

बागी नेताओं से हुई मुलाकात पर बोले शरद पवार- 'नहीं कर सकता BJP का समर्थन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -