अपने बारे में छपी गलत खबर को देखकर भड़की उर्फी, बोली- 'जो ड्रग आप ले रहे हैं वो आपको भ्रष्ट कर रहा है'
अपने बारे में छपी गलत खबर को देखकर भड़की उर्फी, बोली- 'जो ड्रग आप ले रहे हैं वो आपको भ्रष्ट कर रहा है'
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद ने फैशन वर्ल्ड में धमाल मचा रखा है। उर्फी जावेद के ग्लैमरस लुक को चाहे आप ट्रोल करें या एडमायर करें, लेकिन उर्फी को अनदेखा नहीं कर सकते। उर्फी को उनके बोल्ड फैशन सेंस के लिए ट्रोल किया जाता है। वही अपने बारे में छपी ऐसी ही एक न्यूज रिपोर्ट पर उर्फी जावेद भड़की हैं। रिपोर्ट में उर्फी की ड्रेस पर टिप्पणी करते हुए लिखा गया कि उन्होंने निपल शो किए हैं। इसी बात पर उर्फी भड़की हैं। 

मंगलवार को उर्फी ने स्काई ब्लू कलर की डिजाइनर ब्रालेट को मैचिंग बैल बॉटम पैंट्स के साथ टीमअप किया था। स्किन कलर ब्रालेट में निपल फ्लॉन्ट करने की बात लिखी गई। इसके उत्तर में हमला करते हुए उर्फी ने हेटर्स की बोलती बंद की। इंस्टा स्टोरी पर उर्फी ने लिखा- मैंने स्किन कलर की ब्रा पहनी है। ये ट्रांसपेरेंट नहीं है। मैं हमेशा निप कवर पहनती हूं। तब भी आप मेरे निप्स देख पा रहे हैं तो इसका अर्थ जो ड्रग आप ले रहे हैं वो आपको भ्रमित कर भ्रष्ट कर रहा है। 

वही उर्फी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने जवाब से उर्फी ने बता दिया कि क्यों रिवीलिंग ऑउटफिट पहनने के बाद भी वो कभी ऊप्स मोमेंट का शिकार नहीं हुईं। क्योंकि वे पूरी सुरक्षा के साथ चलती हैं। ट्रांसपेरेंट, स्किन कलर ब्रा या ब्रालेट यदि पहनती हैं तो निप कवर पहनना उनके लिए मस्ट है। उर्फी अपने रिस्की ड्रेस के लिए ट्रोल होती हैं। उर्फी ने अब लोगों की बातों पर सोचना छोड़ दिया है। उर्फी आए दिन अपनी डिजाइनर के साथ मिलकर अपनी ड्रेस पर मेहनत करती हैं। अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण वे हर दूसरे दिन चर्चाओं में रहती हैं।

रिलीज हुआ 'खुदा हाफिज 2' का ट्रेलर, फिर अपनों के लिए मौत से भिड़ेंगे विद्युत जामवाल

रोहित शेट्टी के बाद निशांत-प्रतीक के साथ नाचती नजर आई रुबीना दिलैक, वीडियो ने मचाया धमाल

एक्टर बनने से पहले इस मशहूर एक्टर के बॉडीगार्ड थे रोनित रॉय, खुद किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -