बाहुबली संग भी हो चूका है रिवाल्वर रानी का झगड़ा...
बाहुबली संग भी हो चूका है रिवाल्वर रानी का झगड़ा...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जो के बॉलीवुड की दिग्गज सेलेब्रिटियों के संग में अपने झगड़े के चलते भी खासा सुर्खियों में रह चुकी है तथा जल्द ही हमे कंगना अपनी आगामी फिल्मो में नजर आने वाली है जिसका नाम है 'सिमरन' व 'मणिकर्णिका' जी हाँ इस फिल्म की शूटिंग में कंगना आजकल खासा व्यस्त है. अब बात कर लेते है हम कंगना के झगड़ो के बारे में तो जनाब कंगना साऊथ के बाहुबली यानि की प्रभास से भी उलझ पड़ी है.

बता दे की यह पूरा ही किस्सा कुछ इस प्रकार है कि, यह दोनों ही जोड़ी साल 2009 की एक साउथ इंडियन फिल्‍म 'एक निरंजन' में नजर आ चुकी है. 'बाहुबली' की जबरदस्‍त सफलता के बाद अपने इस को-स्‍टार की तारीफ करते हुए कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि एक बार उनका प्रभास से भी बड़ा झगड़ा हो चुका है. यहां तक की प्रभास और कंगना ने आपस में बात भी करना बंद कर दिया था. कंगना ने आगे कहा कि, ' प्रभास इतना अच्‍छा कर रहे हैं और यह देखकर मैं बहुत खुश हूं.

जब हम दोनों एक फिल्‍म में साथ तो हम बहुत झगड़े करते थे और मुझे याद है, एक बार हमारा कुछ ऐसा झगड़ा हुआ कि हम दोनों ने एक दूसरे से बात ही करना बंद कर दिया था. मैंने बाहुबली देखी और मैं स्‍तब्‍ध रह गई. मुझे उसकी इस सफलता पर गर्व है और मुझे विश्‍वास है, वह भी ऐसा ही सोचता होगा.' बहरहाल अभी तो प्रभास कि फिल्म बाहुबली2 1000 के बाद अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य कि और धीरे धीरे बढ़ रही है.  

हम खूब लड़ी मर्दानी झाँसी की रानी को भूल कैसे गए, कंगना

सबको हँसाना चाहती हूँ, कंगना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -