सिक्योरिटी गार्ड को गोली मार बन्दुक लेकर आरोपी फरार : दाउचौरा
सिक्योरिटी गार्ड को गोली मार बन्दुक लेकर आरोपी फरार : दाउचौरा
Share:

खैरागढ़: गुरुवार को दाउचौरा में आईडीबीआई बैंक के सिक्योरिटी गार्ड को दो आरोपियों द्वारा गोली मारकर उसकी बंदूक लेकर फरार होने का मामला सामने आया है. वहीं नगर के सभी हिस्सों में नाकेबंदी कर पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है. 

जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार शाम करीब 5 बजे की है। बैककर्मियों के मुताबिक दो अज्ञात आरोपी बैंक पहुंचे जहां तैनात गार्ड पर उन्होंने देसी कट्टे से फायरिंग कर दी, जिसके बाद घायल गार्ड के हाथों से बंदूक छिनकर दोनों आरोपी भाग निकले. हांलाकि गार्ड विजय कुमार सिंह (52 वर्ष) निवासी इलाहाबाद (उप्र) को गोली छूकर ही निकलने की जानकारी डॉक्टरों ने दी है.

घायल गार्ड के मुताबिक 20 से 22 वर्ष के दो लड़के पहले बैंक में दाखिल हुए जिसके बाद कुछ मिनट का समय बीताकर दोनों बाहर निकलते ही कट्टे से उस पर फायरिंग कर दी. गोली गार्ड के गाल के हिस्सों को रगड़ती हुई निकली है. जब आरोपी बैंक के भीतर घूसे तो मौजूद स्टाफ छुट्टी के समय को देखते हुए अपना काम समेटने में लगा हुआ था. जिसकी वजह से भी युवकों की ओर किसी ने गंभीरता से ध्यान नहीं दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों आरोपी दाउचौरा के श्मशान घाट की ओर से हाथों में बंदूक लिए भागे हैं. इधर बैंक में लगे सीसीटीवी की क्वालिटी भी खराब होने की वजह से उसमें भी किसी तरह के फूटेज से युवकों की पहचान नही होने की बात पुलिस कर रही है. हांलाकि घटना के बाद कई पुलिस रिकार्ड वाले बदमाशों से भी पुलिस द्वारा पूछताछ करने की बात सामने आयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -