जब अजगर से भिड़ा सिक्योरिटी गार्ड
जब अजगर से भिड़ा सिक्योरिटी गार्ड
Share:

जकार्ता : कभी -कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो कौतुहल का विषय बन जाती है. इन घटनाओं से जहाँ व्यक्ति का साहस प्रकट होता है, वहीँ बच्चों के लिए खेलने का माध्यम भी बन जाता है. ऐसी  ही एक घटना इंडोनेशिया की सामने आई है, जहाँ एक सिक्युरिटी गार्ड 23 फीट लंबे अजगर से भिड़ गया. हालाँकि इस लड़ी में वह घायल तो हुआ, लेकिन जीत उसीकी हुई.

मिली जानकारी के अनुसार रॉबर्ट नाबाबम नामक सिक्योरिटी गार्ड अपने काम से जब वापस लौट रहा था, तो उसने देखा कि दो लोग एक विशाल अजगर के कारण सड़क पार करने से डर रहे हैं. उसने लोगों के साथ मिलकर अजगर को हटाने की कोशिश की लेकिन अजगर हिला तक नहीं. हालाँकि इस लड़ाई में अजगर के हमले से रॉबर्ट का एक हाथ लहूलुहान भी हो गया. लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी. देर तक चली इस लड़ाई में आखिर रॉबर्ट जीत ही गया.

बता दें कि इस घटना में रॉबर्ट ने इस अजगर को कैसे मारा. इसका खुलासा नहीं हो पाया. इस लड़ाई में रॉबर्ट का एक हाथ कट गया है. उसका अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. अजगर के मरने के बाद लोगों के आश्चर्य और खुशी देखते ही बनती थी. वहीँ बच्चों के लिए यह मामला खेल का जरिया बन गया. बच्चे तो उसे किसी खिलौने की तरह उस पर चढ़कर खेलते नजर आए.

यह भी देखें

घर से निकला 17 फीट लंबा अजगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -