गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में लगा दिया ख़ुफ़िया कैमरा, मोबाइल पर Video देखता था सलीम अली, अब हुआ गिरफ्तार
गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में लगा दिया ख़ुफ़िया कैमरा, मोबाइल पर Video देखता था सलीम अली, अब हुआ गिरफ्तार
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के कलबुर्गी जिले के जेवर्गी में अल्पसंख्यक समुदाय के पोस्ट-मैट्रिक गर्ल्स हॉस्टल की बाथरूम की खिड़की में गुप्त रूप से वाई-फाई कैमरा लगाने के आरोप में सलीम अली नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। रिपोर्टों में कहा गया है कि हुसैन बाबा का बेटा आरोपी सलीम अली हॉस्टल की पड़ोसी इमारत में किरायेदार था। मांडेवाला गांव का मूल निवासी आरोपी आजीविका के लिए लहसुन बेचता था। एक पाइप का उपयोग करके, उसने बाथरूम की खिड़की से एक वाईफाई कैमरा अंदर कर दिया था। कैमरा उसके मोबाइल फोन से कनेक्ट था।

हालाँकि, हॉस्टल की लड़कियों ने बुधवार सुबह जब वे नहाने जा रही थीं, तो सलीम को बाथरूम के पास संदिग्ध रूप से घूमते हुए देखा और हॉस्टल वार्डन को इसकी जानकारी दी। इसके बाद, सलीम अली को वार्डन ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। तीन बच्चों के पिता आरोपी सलीम को हॉस्टल वार्डन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पकड़ लिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि लड़कियों में से एक ने खिड़की से सलीम को कैमरा एडजस्ट करते हुए देखा और चिल्ला पड़ी। जैसे ही अन्य लड़कियां बाथरूम के अंदर आईं, उन्होंने कैमरा देखा और आरोपी को पकड़ लिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

पुलिस सलीम अली के घर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया. कथित तौर पर, पुलिस को सौंपने से पहले स्थानीय लोगों ने आरोपी की पिटाई की। आरोपी के खिलाफ जेवर्गी पुलिस स्टेशन में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। FIR दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान, सलीम ने लड़कियों को बाथरूम जाते समय कैमरे के माध्यम से देखने की बात स्वीकार की। पुलिस अभी भी जांच कर रही है कि कैमरा कब लगाया गया था और उसने वीडियो रिकॉर्डिंग किसी और के साथ साझा की थी या नहीं। पुलिस ने कैमरा और अन्य उपकरण जब्त कर लिए हैं और जांच जारी है।

इस बीच, अल्पसंख्यक कल्याण के लिए एक तालुक अधिकारी हुलिकुंटाराय ने कहा कि छात्राओं को सुबह 6.30 बजे के आसपास कैमरा मिला और उन्होंने पास में रहने वाले सलीम को पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस ने पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि, "छात्रावास में 50 से अधिक कैदी हैं और पहले ऐसी किसी घटना की सूचना नहीं मिली थी।" 

बता दें कि यह चौंकाने वाली घटना इस साल जुलाई की शुरुआत में उडुपी जिले में हुई एक ऐसी ही घटना की याद दिलाती है, जिसमें मुस्लिम समुदाय की तीन छात्राओं ने कथित तौर पर उडुपी के नेत्र ज्योति कॉलेज के शौचालय में गुप्त रूप से हिंदू महिला छात्रों का एक वीडियो बनाया था और इसे मुस्लिमों के व्हाट्सएप ग्रुप पर साझा कर दिया था।  काफी विवाद के बाद अलीमातुल शैफा, शबानाज और आलिया नाम की आरोपी लड़कियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई। हालाँकि, आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त कार्रवाई पर सवाल उठते रहे हैं।  

सांसदों के निलंबन पर घमासान, जंतर-मंतर पर विपक्ष का विरोध प्रदर्शन, राहुल-खड़गे सहित कई दिग्गज जुटे

कर्नाटक में सूखा, मदद मांगने प्राइवेट जेट से दिल्ली आए सिद्धारमैया, भाजपा बोली- कांग्रेस जनता से चंदा मांग रही और CM...

'जहाँ-जहाँ चरण पड़े श्रीकृष्ण के..', मध्यप्रदेश सरकार ने कर दिया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -