कर्नाटक में सूखा, मदद मांगने प्राइवेट जेट से दिल्ली आए सिद्धारमैया, भाजपा बोली- कांग्रेस जनता से चंदा मांग रही और CM...
कर्नाटक में सूखा, मदद मांगने प्राइवेट जेट से दिल्ली आए सिद्धारमैया, भाजपा बोली- कांग्रेस जनता से चंदा मांग रही और CM...
Share:

बैंगलोर: भाजपा ने कर्नाटक में पड़े सूखे के लिए मदद मांगने एक लक्जरी जेट में दिल्ली की यात्रा करने के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और राज्य मंत्री ज़मीर अहमद खान पर हमला किया है। यह मुद्दा तब शुरू हुआ जब मंत्री ज़मीर अहमद खान ने विमान में सीएम के साथ जगह बैठे हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन पर इशारा करते हुए, भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा कि मंत्री एक प्राइवेट जेट में सीएम सिद्धारमैया के साथ अपनी तस्वीरें दिखा रहे थे।

 

भाजपा के राष्ट्रीय आईटी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने कहा कि, 'एक तरफ, कांग्रेस क्राउडफंडिंग का नाटक कर रही है और I.N.D.I गठबंधन की बैठक में समोसा तक नहीं परोसा। दूसरी तरफ, कर्नाटक सरकार में आवास, वक्फ और अल्पसंख्यक मामलों के कैबिनेट मंत्री ज़मीर अहमद खान, एक निजी जेट में सीएम सिद्धारमैया के साथ अपनी तस्वीरें दिखा रही है। उन्होंने स्पष्ट रूप से सूखा राहत के लिए धन की तलाश में दिल्ली की यात्रा करते हुए 'खुशी के पल' बिताए हैं।'' मालवीय ने आगे कहा कि, "विडंबना लाखों बार मरी। कर्नाटक कुशासन से जूझ रहा है, लेकिन कांग्रेस की लूट जारी रहनी चाहिए।"

कर्नाटक भाजपा ने कहा कि, "राज्य में भयंकर सूखा आ गया है और लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। कांग्रेस ने कर्नाटक की सत्ता में आने के छह महीने बाद भी एक भी गड्ढा सील करने का काम नहीं किया गया है।" कर्नाटक भाजपा ने अपनी पोस्ट में आगे कहा है कि, 'हालाँकि, माजावादी सिद्धारमैया और उनके अयाप्ता ज़मीर अहमद किसी आडंबर से कम नहीं हैं। यह अवतार इस बात का प्रमाण है कि माजावादी मुख्यमंत्री लोगों के कर के पैसे पर एक निजी जेट के अंदर मौज-मस्ती करते हुए देश के गरीब लोगों को कमजोर कर रहे हैं।"

बता दें कि, मंत्री ज़मीर अहमद खान द्वारा एक वीडियो साझा करने के बाद विरोध की आवाजें उभरीं, जिसमें उन्हें मुख्यमंत्री के साथ प्राइवेट जेट में सफर का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। सीएम सिद्धारमैया के निजी विमान में उड़ान भरने पर विवाद पर, कर्नाटक के परिवहन मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने कहा कि, "समय बचाने के लिए, वे (सीएम और कैबिनेट मंत्री) दिल्ली जाने और वहां से लौटने के लिए चार्टर्ड विमान का उपयोग कर रहे हैं। तो इसमें समस्या क्या है? जहां तक सूखा राहत का सवाल है, केंद्र सरकार ने अभी तक धनराशि जारी नहीं की है, लेकिन राज्य के भाजपा नेता इसके लिए प्रधानमंत्री से पूछने की हिम्मत नहीं कर रहे हैं।''

'जहाँ-जहाँ चरण पड़े श्रीकृष्ण के..', मध्यप्रदेश सरकार ने कर दिया बड़ा ऐलान

'मैनिफेस्टो तैयार होगा, उम्मीदवारों का ऐलान भी जल्द..', 2024 के लिए चुनावी मोड में आई कांग्रेस, CWC की मीटिंग में बना प्लान

तमिलनाडु में आसमानी कहर जारी, 696 गर्भवती महिलाओं को सुरक्षित स्थानों पर पहुँचाया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -