'संजू' के दूसरे गाने ने एक घंटे में बनाया अब तक सबसे बड़ा रिकॉर्ड
'संजू' के दूसरे गाने ने एक घंटे में बनाया अब तक सबसे बड़ा रिकॉर्ड
Share:

बायोपिक 'संजू' के पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक सभी ने दर्शकों को बांधा है. बायोपिक में इतने परफेक्शन के साथ काम किया गया है कि जहां रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त के स्टाइल को कॉफी किया तो वहीं राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के जीवन को फिल्मी परदे पर काफी मजेदार ढंग से उतारा है. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों स्पीचलेस कर दिया था. हाल ही में संजू का एक और इमोशनल सॉन्ग रिलीज़ हुआ है. जिसने एक घंटे के अंदर एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज़ कर लिया है. 


बायोपिक 'संजू' का दूसरा गाना 'कर हर मैदान फ़तेह' रिलीज़ हुआ. जिसे सिर्फ 2 घंटे में 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. गाना काफी इमोशनल है जिसमें संजू के ड्रग एडिक्शन की कहानी दिखाई गई है. इससे पहले फिल्म का पहला गाना 'मैं बढ़िया तू भी बढ़िया' भी यूट्यूब पर काफी हिट रहा है. जिसमें रणबीर कपूर और सोनम कपूर की केमिस्ट्री दिखाई गई है. 

बता दें कि बायोपिक 'संजू' में सिर्फ संजय दत्त के जीवन को ही परदे पर नहीं दिखाया गया है बल्कि राजकुमारी हिरानी ने उनकी फिल्म से एक बड़ा मैसेज दर्शकों को देना का प्रयास किया है. बायोपिक 'संजू' इस महीने 29 जून को देशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में जहाँ रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है तो वहीं उनके अलावा परेश रावल, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, बमन ईरानी, करिश्मा तन्ना, जिम सरब, तब्बू और महेश मांजरेकर जैसे कलाकार संजय दत्त के करीबियों के किरदार की भूमिकाओं में भी नजर आएंगे.

जब वियाग्रा के एडवर्टाइज के लिए सैफ ने सुझाया 'संजू' का नाम

'संजू' में अपने किरदार को लेकर करिश्मा तन्ना ने तोड़ी चुप्पी

संजय दत्त ने गोद लिया अपनी नानी का गांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -