जेल की दूसरी रात सलमान ने गार्ड्स से की हसी-ठिठोली

हाल ही में यह ख़बर ज़ोरों पर चल रही हैं कि सलमान खान की जमानत पर सुनवाई करने वाले जज का ट्रांसफर हो चूका है. जब यह ख़बर सलमान खान के कानों तक पड़ी तो वह फिर से उदास हो गए. इसे देखकर यही लग रहा है कि भाईजान की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं. आपको बता दें कि भाईजान को 20 साल पुराने काले हिरन के मामले में जोधपुर कोर्ट ने करीब 5 साल की सज़ा सुनाई.

सज़ा सुनाने के बाद से ही सलमान की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं और इसी कड़ी में उन्होंने जेल में दूसरी रात बिताई. इस दौरान वह काफी समय तक चुप रहे, लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने वहाँ के गार्ड्स से बात करना शुरू किया. बातचीत के दौरान सलमान ने गार्ड्स से हसी मज़ाक भी किया और कहा कि सैफ के साथ बाकी स्टार्स ने मिलकर उन्हें फसाया है.

जिस तरह से कहा जा रहा है कि हर इन्सान के लिए कानून बराबर होता है उस हिसाब से तो भाईजान का केस 20 सालों से चलता आ रहा है. अपने हिस्से की सजा तो वह 20 सालों से मेंटली टॉर्चर होते हुए पूरी कर ही चुके हैं. और जहां तक बात है काले हिरण को मारने की, तो दूसरी तरफ यह भी देखना चाहिए कि उन्होंने कई इंसानों की जानें भी बचाई है. बताया जा रहा है कि जब भाईजान को सजा सुनाई जा रही थी, उस समय सलमान का 'बीइंग ह्यूमन' कुछ ज़रूरतमंद लोगों का ऑपरेशन करवाने में लगा हुआ था. खैर देखना दिलचस्प होगा कि सलमान को ज़मानत कब मिलती है. लेकिन इतना पक्का है कि ज़मानत मिलते ही उनके फैंस जश्न में डूब जाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

8 साल बाद फिर जोरों का झटका देने आ रही है अक्षय और ऐश की जोड़ी

सैफ और दूसरे सितारे मुझे फंसाकर चले गए- सलमान

#Blackbuck तो इस वजह से अब तक भाईजान कुंवारे हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -