8 साल बाद फिर जोरों का झटका देने आ रही है अक्षय और ऐश की जोड़ी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या रॉय बच्चन को लेकर खबर आ रही है कि बहुत ही जल्द ये जोड़ी एक बार फिर बड़े परदे पर नजर आने वाली है. गौरतलब है कि अक्षय और ऐश्वर्या 8 साल पहले फिल्म 'एक्शन रिप्ले' में नजर आए थे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अक्षय और ऐश फिल्म 'रोबोट' के सीक्वल में नजर आएंगे. बता दे कि पहले ऐश्वर्या ने फिल्म 'रोबोट' में रजनीकांत के अपोजिट काम किया था. अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही ऐश्वर्या रोबोट की सीक्वल 2.0 में एक ख़ास कैमियो में दिखने वाली है.

खबरों की माने तो ऐश ने इस फिल्म का कैमियो भी शूट कर लिया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म में एमी जेक्शन सुपरस्टार रजनी कांत भी मुख्य भूमिका में है. बताया जा रहा है कि, अक्षय कुमार, रजनीकांत, एमी जैक्सन स्टारर यह फिल्म भारत की सबसे मंहगी फिल्म है. इस फिल्म का बजट 450 करोड़ बताया जा रहा है.

फिलहाल अभी फिल्म के रिलीज की घोषणा नहीं हुई है. ख़ास बात यह है कि अक्षय और ऐश को दोबारा एक साथ बड़े परदे पर देखना काफी रोमांचक होगा. अक्षय और ऐश आखिरी बार फिल्म 'एक्शन रिप्ले' में नजर आये थे जिसमे नेहा धूपिया, किरण खेर, ओम पुरी, आदित्य राय कपूर, रणविजय, राजपाल यादव, रणधीर कपूर जैसे बड़े कलाकरो ने काम किया था.

ये भी पढ़े

#Blackbuck तो इस वजह से अब तक भाईजान कुंवारे हैं

B'day Spl : हेमा के प्यार में पागल होकर इस अभिनेता ने तोड़ दिया था मंगेतर से रिश्ता

सलमान के भाग्य का फैसला आज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -