तमिलनाडु ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों के लिए सीटों के बंटवारे से DMK मोर्चे में आई रुकावट
तमिलनाडु ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों के लिए सीटों के बंटवारे से DMK मोर्चे में आई रुकावट
Share:

चेन्नई: सत्तारूढ़ द्रविड़ प्रोग्रेसिव फेडरेशन या द्रमुक मोर्चे में सीटों के बंटवारे ने तमिलनाडु के नौ जिलों में ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों के लिए रोड़ा अटका दिया है क्योंकि सहयोगी शिकायत करते हैं कि द्रविड़ प्रोग्रेसिव फेडरेशन के कई जिला नेता सहयोगी दलों को प्रदान नहीं कर रहे हैं। 

22 सितंबर को नामांकन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख होने के साथ, द्रमुक के राज्य नेतृत्व ने सहयोगियों के बीच मतभेदों के साथ-साथ पार्टी जिला नेताओं के बड़े भाई के रवैये को दूर करने के लिए हस्तक्षेप करने की कसम खाई है। कई बागी उम्मीदवारों द्वारा नामांकन दाखिल करने की संभावना है कि पार्टी-राज्य नेतृत्व 25 सितंबर को नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि से पहले हस्तक्षेप करेगा और उनके लिए सीटें प्राप्त करेगा।

द्रमुक के सूत्रों ने कहा कि सीटों के बंटवारे में कुछ मुद्दे हैं और कई सहयोगी जमीनी स्तर पर अपनी ताकत से अधिक सीटें मांग रहे हैं। हालाँकि सहयोगी अलग होने के लिए कहते हैं और कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, "डीएमके जिला स्तर के नेता बहुत अहंकारी हो गए हैं और सहयोगियों को अनुरोधित सीटें प्रदान नहीं कर रहे हैं और यदि वे प्रदान करते हैं तो वे सीटों का आवंटन कर रहे हैं जो नहीं करते हैं जीतने का मौका है। इस तरह काम करना मुश्किल है लेकिन गठबंधन के सर्वोत्तम हित के लिए हम मोर्चे के साथ आगे बढ़ेंगे।"

आखिर भारत की 'कोरोना वैक्सीन' को मान्यता क्यों नहीं दे रहा ब्रिटेन ?

ग्लोबल इनोवेशन इंडेक्स 2021: भारत की रैंकिंग में जबरदस्त सुधार, मोदी 'राज' में हुई शानदार तरक्की

पुलिस से परेशान हुए परिवार ने की आत्महत्या करने की कोशिश, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -