पुलिस से परेशान हुए परिवार ने की आत्महत्या करने की कोशिश, जानिए पूरा मामला

कर्नूल: बीते कुछ समय में देश के कई लोगों ने अपनी जान गँवाई है इस बीच आंध्र प्रदेश में एक बार फिर पुलिस की प्रताड़ना से परेशान होकर पूरे परिवार ने खुदखुशी करने का प्रयास किया। दरअसल, आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले में चागलामर्री क्षेत्र के समीप रहने वाले अकबर का भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है कि इस केस में समझौता कराने के लिए पुलिस उन्हें बहुत प्रताड़ित कर रही थी।

वही इसके पहले भी अकबर मैदुकुरु पुलिस इंस्पेक्टर कोंडारेड्डी दूसरे व्यक्तियों के साथ मिलकर जमीन समझौते को लेकर उसे प्रताड़ित कर चुका है, जिसका उसने एक सेल्फी वीडियो वायरल किया था। इस केस में सीएम जगनमोहन रेड्डी ने उसे आश्वासन दिलाया था कि पुलिस फिर कभी उसे प्रताड़ित नहीं करेगी किन्तु इसके पश्चात् भी अकबर का जमीन विवाद समाप्त नहीं हुआ।

वही कहा जा रहा है कि जमीन के समझौते को लेकर अकबर ने फिर पुलिस की प्रताड़ना से परेशान होकर अपनी बीवी, दोनों बच्चों के साथ सेल्फी वीडियो बनाकर कीटनाशक जहर पीकर खुदखुशी करने का प्रयास किया। स्थानीय व्यक्तियों ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। बीते माह 12 अगस्त को आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में रहने वाले एक शख्स द्वारा खुदखुशी करने का हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया था। राजमंड्री रूरल के पीडिंगोय्या गांव के रहने वाले पिच्चूका मज्जी (23) नामक शख्स ने कथित तौर पर पुलिस प्रताड़ना से परेशान आकर फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। खुदखुशी से पहले शख्स मज्जी ने एक सेल्फी वीडियो बनाकर मित्रों को भेजा था, जिसमें अपनी पुलिस द्वारा प्रताड़ित होने की बात बोली थी।

मुंबई में 4 कोचिंग संस्थान चलाता था रिजवान इब्राहिम मोमिन, निकला आतंकी

महंत नरेंद्र गिरि को वीडियो से किया जा रहा था ब्लैकमेल, शक के दायरे में है ये नेता

आयकर विभाग ने नागपुर में चलाया तलाशी व जब्ती अभियान

 

Most Popular

- Sponsored Advert -