जल्द ही बनाया जाएगा 'Squid Game' का दूसरा सीजन

नेटफ्लिक्स (Netflix) के सबसे पॉपुलर सीरीज में से एक ‘स्क्विड गेम‘ (Squid Game) को लेकर शुरू से ही कई तरह की चर्चाएं सुनने को मिल रही है. ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और जिसके उपरांत इसने रिकॉर्डतोड़ व्यूअरशिप भी प्राप्त कर चुकी है. ये एक कोरियन सस्पेंस थ्रिलर सीरीज है लेकिन इसने विश्व के हर देश में टॉप 10 सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज की लिस्ट में स्थान बना चुकी है. इस सीरीज के अब अगले सीजन को लेकर बज और भी बढ़ता ही जा रहा  है. हर तरफ मनोरंजन इस शोज के दीवाने यही जानना चाहते हैं कि इसका अगला सीजन कब आने वाला है. इस शो के आने वाले सीजन से जुड़ी एक बड़ी अपडेट भी सुनने को मिली है. नेटफ्लिक्स के CO-CEO ने Ted Sarandos के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की पुष्टि की है कि इसके दूसरे सीजन की तैयारी शुरू भी शुरू हो चुकी है. ये बस स्क्विड गेम यूनिवर्स की शुरुआत है.

इस अपडेट के आने के उपरांत प्रत्येक ओर इसी बात की चर्चा है कि जल्द ही नेटफ्लिक्स इस बात का एलान सकता है कि इस शो का दूसरा सीजन कब आने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस शो के डायरेक्टर ह्वांग डांग ह्युक ने AP से वार्तालाप के बीच कहा है कि इस शो को लेकर दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि हम ऑयर दबाव और जिम्मेदारी और भी बढ़ चुकी है. इसके दूसरे सीजन को लाने के अलावा अब कोई विकल्प नहीं है.

कई अवॉर्ड शोज में मचाई है धूम: उन्होंने आगे बात करते हुए बोला है कि यह मेरे भी दिमाग में है. मैं अभी इसके प्रोसेस को लेकर प्लानिंग करने में लगा हुआ हूँ लेकिन इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी हो सकती है कि कब और कैसे होने वाला है. इस शो ने कई अवॉर्ड फंक्शन में भी धूम मचाई है. इसको कई कैटेगरी में अवॉर्ड भी मिल चुके है. हालही में समाप्त हो चुकी है गोल्डन ग्लोब में भी इस शो का बोलबाला रहा था.

कटरीना कैफ से लेकर फरहान अख्तर तक इन कलाकारों ने दी प्रियंका और निक को बधाई

OSCAR के लिए नॉमिनेट हुई ये 2 इंडियन मूवीज

फैंस का ध्यान खींचने के लिए टॉपलेस हुईं केटी पैरी

Most Popular

- Sponsored Advert -