नाव हादसा : हादसे के दूसरे दिन भी लापता छात्रों की तलाश जारी
नाव हादसा : हादसे के दूसरे दिन भी लापता छात्रों की तलाश जारी
Share:

मुंबई : दहानू के समुद्र तट पर नाव डूबने के एक दिन भी लापता छात्रों की खोज जारी है. कोस्ट गॉर्ड राहत और बचाव कार्य में लगे हुए है. तटरक्षक बल के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा है कि कल तक 35 छात्रों की गणना बताई जा रही थी जिसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. वहीँ बताया जा रहा है कि लापता छात्रों की खोज के लिए दहानु खाड़ी के आसपास के क्षेत्रों में तटरक्षक बल के हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी.

कल शाम को पालघर पुलिस ने नौका मालिक सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया था. हादसा में हताहत सभी छात्र दहानू के कोंडा स्कूल के थे . यह हादसा दहानु में समुद्री तट से करीब 2 नॉटिकल मील की दूरी पर हुआ. इस घटना की सूचना मिलते ही बच्चों के परिवार वाले समुद्र तट पर पहुंच गए और भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अब तक 32 छात्रों को बचाया जा चुका है. तटरक्षक बल और स्थानीय मछुआरे समुद्र में लगातार लापता छात्रों की खोज कर रहे हैं.

वहीँ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ सिंगे ने जानकारी देते हुए कहा कि सोनल भगवान सुरती, जान्हवी हरीश सुरती और संस्कृति मायावंशी के शवों को भी बरामद कर लिया गया है और यह तीनो दहानु अंबेडकर नगर इलाके की रहने वाली थी और इनकी उम्र 17 वर्ष है.

दहानु के समुद्र तट पर नाव डूबी राहत कार्य जारी

बुजुर्ग दंपति ने इच्छामृत्यु के लिए राष्ट्रपति को ख़त लिखा

मुंबई पुलिस के साथ जश्न में डूबे बॉलीवुड सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -