परिवार के साथ पिकनिक मानाने आए SDO ने की खुदकुशी
परिवार के साथ पिकनिक मानाने आए SDO ने की खुदकुशी
Share:

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग के SDO का शव सरकारी आवास के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है. यह ख़बर जैसे ही आसपास के लोगों को मिली क्षेत्र में हड़कंप का माहौल पैदा हो गया. बता दें कि लोग कई तरह की बातें करने लगे और हैरान रह गए कि एक अधिकारी ऐसे कैसे कर लिया. पूरा केस जिले के जनपद पंचायत फिंगेश्वर का जहां RES विभाग के SDO राघवेंद्र बहादुर सिंह की लाश सरकारी आवास के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. SDO भिलाई के रहने वाले है जिनकी पोस्टिंग फिंगेश्वर में थी. बताया गया कि कुछ महीने पहले ही महासमुंद से ट्रान्सफर हो कर फिंगेश्वर आए हुए थे.

मृतक के परिजनों ने बताया कि उनकी पत्नी और बच्चे शनिवार और रविवार फिंगेश्वर आए हुए थे. साथ में राजिम मेला घूमे फिर रविवार को राघवेंद्र अपने परिवार को भिलाई छोड़ कर सोमवार को ड्यूटी जॉइन कर लिए. इसी दिन शाम तकरीबन 4 बजे उनकी आखिरी बात उनकी पत्नी से हुई फिर जब शाम 6 बजे उनकी पत्नी और बहन ने पुनः कई बार कॉल किया तो फोन नहीं उठाए. तब किसी अनहोनी से घबराए परिजन भिलाई से फिंगेश्वर पहुंचे जहां घटना की सूचना मिली है.

दरवाजा खुला तो SDO की लाश पंखे में लटकी हुई थाी, वहीं सामने एक स्टैंड में मोबाइल फोन रखा हुआ था जिसको देख कर यह लग रहा है फोन ने या तो मौत के पहले वीडियो बनाया गया होगा या वीडियो कॉलिंग में किसी से वार्ता भी की है. हालांकि फिंगेश्वर पुलिस मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर जांच में लग गई है. कमरे में एसडीओ राघवेंद्र बहादुर सिंह की लाश फांसी के फंदे पर मिलने से हर कोई हैरान है कि आखिर एक अधिकारी को ऐसा कदम क्यों और किस वजह से उठना पड़ गया था. आखिर मोबाइल सामने स्टैंड में क्यों रखा है. अचानक किस बात को लेकर यह कदम उठा पड़ गया. ऐसी कई चर्चा लोगों के मध्य भी हो रही है. फिलहाल फिंगेश्वर पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है.

दिल्ली: महरौली में बुलडोज़र कार्रवाई पर भड़की AAP, मंत्री कैलाश गहलोत ने डीएम को जमकर फटकारा

पुलवामा हमले में शामिल थे 19 आतंकी, 8 पहुंचे जहन्नुम और 7 जेल - कश्मीर ADGP ने दी जानकारी

कांग्रेस का आरोप फिर निकला 'झूठा' ! वाराणसी एयरपोर्ट ने बताया- किसने कैंसिल की राहुल की फ्लाइट ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -