लावारिस हालत में मिली ऋण पुस्तिकाएं, मौके पर पहुंचे एसडीएम
लावारिस हालत में मिली ऋण पुस्तिकाएं, मौके पर पहुंचे एसडीएम
Share:

राजगढ़ से मांगीलाल कुशवाह की रिपोर्ट 

राजगढ़। मध्य्प्रदेश के राजगढ़ जिले के सबसे बड़े शहर ब्यावरा में स्थित अजनार नदी के किनारे से किसानों की ज़मीन की लगभग 50 ऋण पुस्तिकाएं लावारिस हालत में मिली है। जिसकी सूचना मिलते ही ब्यावरा एसडीएम संजय उपाध्याय उक्त ऋण पुस्तिकाओ की छानबीन के लिए मौके पर पहुंचे।

ब्यावरा एसडीएम संजय उपाध्याय ने राजस्व विभाग के कर्मचारियो को साथ में रहकर लावारिस हालात में पड़ी ऋण पुस्तिकाओं का अवलोकन किया और सम्बन्धित कर्मचारियो को उक्त ऋण पुस्तिकाओं का ऑनलाइन रिकॉर्ड देखने के दिशा निर्देश दिए।आपको बतादे की लावारिस हालात में पढ़ी यह ऋण पुस्तिकाएं अलग-अलग हल्के की है औऱ उक्त किसानों की जमीन व उनके नाम पर गोल घेरा बना हुआ है,जिससे यह प्रतीत होता है कि,सम्बन्धित किसानों के पास कोई ज़मीन बाकी नही रही ।

लेकिन राजस्व विभाग की सील लगी होने के पश्चात सरकारी दस्तावेजों का इस तराह से लावारिस हालात में मिलना यह भी अपने आप मे एक बड़ा सवाल है। फिलहाल एसडीएम के द्वारा उक्त मामले की सम्पूर्ण जांच करवाई जा रही है,जिसके पश्चात जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी उस पर नियमानुसार कार्यवाई की जाएगी।

MP में गायों के लिए खोला गया ICU, मिलेगी ये सुविधाएं

सुनार ने चुराया मंदिर से शेषनाग, CCTV फुटेज देख पुलिस भी रह गई दंगसो रहे रहे युवक की रजाई में अचानक हुई हलचल, उठकर देखा तो उड़ गए होश

बेअसर रहीं अमेरिका की धमकियां, भारत को तेल बेचने वालों में टॉप पर पहुंचा रूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -