गोली मारकर छीना भाइयो से बैग
गोली मारकर छीना भाइयो से बैग
Share:

दिल्ली: दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वो , सरेआम रोड पर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे है और ऐसा ही कुछ बीती रात दिल्ली के नरेला इलाके में देखने को मिला हैं. जहाँ बदमाशो ने दो भाइयों पर गोली चला दी, वही गोली की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे, जहाँ लोगो ने  उन दोनों भाइयो को अस्पताल में भर्ती करवाया.
 
बताया जा रहा है बाइक से जा रहे दोनों भाइयो के सामने अचानक बदमाश आ गए और उन लोगो ने भाइयो से बैग छीनने की कोशिश की, वही जब भाइयो ने बैग देने से मना कर दिया तो, बादशमो ने एक भाई को गोली मार दी और बैग छिनकर भाग गए, वही गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और घायल भाई को अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना की जानकारी पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश कर दी.

पुलिस के मुताबिक बैग में नकदी रखे हुए थे, जिसके बारे में बदमशों को पहले से पता था, इस पर स्थनीय लोगो का कहना है कि यह बदमाश चोर है और इससे पहले भी वो लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके है, पीड़ित ने बताया कि आरोपी हेल्मेंट पहने हुए थे जिसकी वजह से वह आरोपी को पहचान नहीं पाया. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

सीनियर एडवोकेट ने मुरथल केस के लिए CBI जाँच की मांग की

आरुषि हत्याकांड के केस में असफल रही सीबीआई

एक बार फिर पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन


   

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -