2 माह के भीतर 55 हजार के पार, SUZUKI के इस स्कूटर ने बना दिया रिकॉर्ड

2 माह के भीतर 55 हजार के पार, SUZUKI के इस स्कूटर ने बना दिया रिकॉर्ड

देश की पॉपुलर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी सुजुकी ने हाल ही में बर्जमैन स्कूटर को लॉन्च किया था. भारत में यह गाड़ी होंडा एक्टिवा, एक्सेस 125 के साथ प्रतियोगिता में बनी रहती है. हालांकि फ़िलहाल तो यह गाड़े हर किसी कि पसंद बनी हुई है. सुजुकी की यह स्कूटर इस समय बाजार में काफी पसंद की जा रही है. इसका अंदाजा इसकी अगस्त माह की बिक्री से लगाया जा सकता है. अगस्त 2018 में घरेलू बाजार में इसने शानदार प्रदर्शन किया है. 


आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुजुकी की नई बर्जमैन 125 ने लॉन्च होने के बाद दो महीने के भीतर ही  55,000 यूनिट्स सेल होने का आंकड़ा पार कर लिया है. इससे आसानी से अंदाजा लगा सकते है कि इसे भारतीय स्कूटर सेगमेंट में कितना पसंद किया जा रहा है. इस स्कूटर को सुजुकी ने इस साल जुलाई माह में लॉन्च किया था. 

दो माह के भीतर इस स्कूटर ने शानदार प्रदर्शन किया है. भारतीय बाजार में इसकी कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 68,000 रुपये से शुरु होती है.फिलहाल इस स्कूटर की डिमांड काफी अधिक है जिसकी वजह से कंपनी को इसके प्रोडक्शन को तेज करना पड़ रहा है. खास बात यह है कि इस पर फ़िलहाल करीब 2 महीने का वेटिंग पिरियड चल रहा है. इस समय 125 सीसी सेगमेंट में सुजुकी की ये स्कूटर खूब पसंद के जा रही है. खबरें यह भी मिली है कि इस सुजुकी बर्जमैन 125 में भी एबीएस फीचर का इस्तेमाल किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें...

इस दिन लॉन्च होंगी इंडियन चीफटेन एलीट मोटरसाइकल

इन ख़ास फीचर्स के साथ इस दिन DUCATI करेंगी बड़ा धमाका

TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

नए रूप में बाजार में उतरी Hyundai Verna, देखते ही भी जाएगा लुक