स्कूटर: होंडा एक्टिवा-125 पर मिल रहा है शानदार कैशबैक
स्कूटर: होंडा एक्टिवा-125 पर मिल रहा है शानदार कैशबैक
Share:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया अपने प्रीमियम स्कूटर एक्टिवा 125 की खरीद पर 5,000 रुपये का प्रत्यक्ष कैशबैक दे रही है। कैशबैक केवल क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड ईएमआई विकल्प के माध्यम से किए गए भुगतान पर लागू होता है, कंपनी ने कहा। कैशबैक योजना केवल उन ग्राहकों के लिए मान्य है जो होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के पार्टनर बैंकों के साथ अपनी खरीद को वित्त देना चाहते हैं, जिसमें स्टैंडर्ड चार्टर्ड, फेडरल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, इंडसइंड बैंक और यस बैंक शामिल हैं। 

यह ऑफर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर किए गए एक्टिवा 125 की ऑनलाइन बुकिंग के लिए भी लागू है। एक्टिवा 125 वर्तमान में तीन वेरिएंट, स्टैंडर्ड, अलॉय और डीलक्स में उपलब्ध है। स्कूटर की कीमतें एंट्री-लेवल स्टैंडर्ड वेरिएंट के लिए रु .70,629 से हैं और टॉप-ऑफ-लाइन डीलक्स वेरिएंट के लिए 7,752  रु. से की जाती है। दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं। स्कूटर में 124 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन से बिजली मिलती है जिसे एकीकृत ईंधन इंजेक्शन प्रौद्योगिकी प्राप्त होती है। 

इंजन एक निरंतर परिवर्तनशील संचरण (CVT) के साथ जोड़ा जाता है और 6,000 पीपीएम पर अधिकतम 8 बीएचपी का बिजली उत्पादन करता है। 5,000 आरपीएम पर 10.3 एनएम पीक टॉर्क द्वारा पावर बैकअप दिया गया है। स्कूटर कई प्रदर्शन-बढ़ाने वाली विशेषताओं और प्रौद्योगिकियों जैसे कि होंडा इको टेक्नोलॉजी (HET), होंडा एन्हैंस्ड स्मार्ट पावर (eSP), और एक नए ACG साइलेंट स्टार्ट सिस्टम के साथ आता है।

टोक्यो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी भारतीय टीम

Ind Vs Eng: टेस्ट के बाद अब टी-20 में होगी भिड़ंत, यहाँ देखिए सीरीज का पूरा शेड्यूल

'क्या महंगे पेट्रोल-डीजल, बेरोजगारी की वजह सेक्युलरिज्म है ?', सीएम योगी के बयान पर भड़के ओवैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -