बागेश्वर धाम के दरबार में पहुंचे सिंधिया, ‘जय श्री राम’ के नारों से गुंजा पांडाल

बागेश्वर धाम के दरबार में पहुंचे सिंधिया, ‘जय श्री राम’ के नारों से गुंजा पांडाल
Share:

गूना: चुनावी वर्ष में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का क्रेज निरंतर बढ़ता जा रहा है। वही अब बुधवार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचे। हाल ही, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मंच पर खड़े होकर ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे हैं। वीडियो में मंच पर बैठे हुए बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री भी दिखाई दे रहे हैं। गूना पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आचार्य धीरेंद्र शास्त्री की खूब प्रशंसा की तो बाबा ने भी उन्हें अपने पास बुलाकर आशीर्वाद दिया।

मंच से कथा सुनने आये व्यक्तियों को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, “आज गुना के लिए एक एतिहासिक दिवस है, जब पूरा क्षेत्र ही राममय हो गया है। मैं कामना करता हूं कि प्रभु श्री राम का आशीर्वाद हम सब पर सदैव बना रहे।” मंच से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए भी नजर आए, जिसका वीडियो उन्होंने स्वयं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मध्यप्रदेश चुनाव सरल नहीं होने वाला है। इस बार बहुत अधिक परेशानी होने वाली है बीजेपी के लिए। हार जीत का अंतर बहुत कम होगा। वही एक अन्य शख्स ने लिखा कि जो जिंदगी भर महाराजा की भांति रहा, उनको आज पार्टी में रहने के लिए नारे लगाने पड़ रहे हैं लेकिन क्या करें, चुनाव जो है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दें कि कार्यक्रम में सम्मिलित होने की जानकारी साझा कर हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा कि गुना में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम संगीतमय कथा में शामिल होकर सुखद आनंद की अनुभूति हुई। इस के चलते बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर श्री धीरेन्द्र शास्त्री जी की भी गरिमामयी मौजूदगी रही। आज गुना का वातावरण पूर्ण रूप से राममय था व जनसमूह अपने आराध्य के जीवन की आनंदमय बातों में पूरी तरह से रमा हुआ था। इस शुभ व पावन मौके पर 20 भुजा माता मंदिर, गुना के नवीन स्वरुप को श्रद्धालुओं के समक्ष प्रस्तुत करने का सौभाग्य मिला।

सीएम गहलोत के खिलाफ पायलट का हल्ला बोल! आज से शुरू हो रही 5 दिवसीय जनसंघर्ष यात्रा

उद्धव बनाम एकनाथ शिंदे मामला फिर लटका! सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी बेंच के पास भेज दिया केस

दिल्ली का असली 'बॉस' कौन ? सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक बेंच ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -