तमिलनाडु के 8 जिलों में भारी बारिश के कारण स्कूल बंद, केरल में भी अलर्ट जारी
तमिलनाडु के 8 जिलों में भारी बारिश के कारण स्कूल बंद, केरल में भी अलर्ट जारी
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल में लगातार बारिश का कहर जारी है और इन क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश हुई है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने निचले क्षोभमंडल स्तर में आंतरिक तमिलनाडु और केरल के ऊपर एक चक्रवाती परिसंचरण को तीव्र वर्षा के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु में थेनी जिला प्रशासन ने शैक्षणिक संस्थानों के लिए छुट्टी की घोषणा की है, जबकि सात अन्य जिलों - थिरुनेलवेली, कन्याकुमारी, तेनकासी, पुदुकोट्टई, थुथुकुडी, विरुधुनगर और नीलगिरी में स्कूल गुरुवार को भारी बारिश की भविष्यवाणी के कारण बंद कर दिए गए हैं। चेन्नई में मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (MTC) की एक बस निचले इलाके में पानी से भरे सबवे में फंस गई।

बुधवार की भारी बारिश के कारण केरल के पथानामथिट्टा जिले के कई हिस्सों में गंभीर बाढ़ आ गई। मौसम विभाग ने पथानामथिट्टा और राज्य के दो अन्य जिलों में तूफान के साथ भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। कथित तौर पर बुधवार को जिले में केवल दो घंटों में 210 मिमी की आश्चर्यजनक बारिश हुई, जिससे भूस्खलन हुआ जिससे सबरीमाला राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया था।

रैली के दौरान PM मोदी का नाम ठीक से नहीं ले पाएं BJP नेता, प्रधानमंत्री बोले- 'आपका गला खराब हो गया है...'

'पंतजलि के खिलाफ 5 साल से प्रोपेगेंडा चल रहा है, मेडिकल माफिया झूठा प्रचार करते हैं...', SC के नोटिस पर बोले बाबा रामदेव

सूटकेस में मिली लड़की की लाश को लेकर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, प्रेमी ने ही क़त्ल कर फेंका शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -