रैली के दौरान PM मोदी का नाम ठीक से नहीं ले पाएं BJP नेता, प्रधानमंत्री बोले- 'आपका गला खराब हो गया है...'
रैली के दौरान PM मोदी का नाम ठीक से नहीं ले पाएं BJP नेता, प्रधानमंत्री बोले- 'आपका गला खराब हो गया है...'
Share:

करौली: राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने करौली में जनसभा को संबोधित किया। इस के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने मंच का संचालन कर रहे भारतीय जनता पार्टी नेता को गले को आराम देने की सलाह दी। 

दरअसल, जब भारतीय जनता पार्टी नेता प्रधानमंत्री मोदी को संबोधन के लिए आमंत्रित कर रहे थे, तो उनकी आवाज ठीक से नहीं निकल रही थी। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत करने से पहले ही भारतीय जनता पार्टी नेता से कहा, आपकी आवाज खराब हो गई, जरा आराम दीजिए गले को। तत्पश्चात, प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। 

वही इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए हैदराबाद में जनसभा संबोधित करने पहुंचे थे। इस के चलते सिकंदराबाद में मडिगा रिजर्वेशन पोराटा समिति (एमआरपीएस) के नेता कृष्णा मडिगा ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा किया, वे इस के चलते मंच पर भावुक हो गए। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने मंच पर कृष्णा मडिगा को गले लगाया तथा हाथ पकड़कर सांत्वना दी। बता दे कि देश के 5 प्रदेशों में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। मध्यप्रदेश, मिजोरम, छत्तीसगढ़ में मतदान हो चुका है। राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होना है। जबकि तेलंगाना में 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। 5 प्रदेशों के परिणाम 3 दिसंबर को आएंगे।  

मां तुलसी के विवाह के लिए घर पर तैयार करें मावा पेड़ा, जानिए बनाने की विधि

हुंडई ने ट्यूसॉन फेसलिफ्ट का किया खुलासा, अगले साल भारत में होगी लॉन्च

'पंतजलि के खिलाफ 5 साल से प्रोपेगेंडा चल रहा है, मेडिकल माफिया झूठा प्रचार करते हैं...', SC के नोटिस पर बोले बाबा रामदेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -