टीचर्स का 'बदतमीज दिल'...
टीचर्स का 'बदतमीज दिल'...
Share:

सोशल मीडिया के दौर में वीडियो और फोटोज का वायरल होना कोई नई बात नहीं है. इस माध्यम से कई बार ऐसी खबरें भी सामने आ जाती हैं जो काफी चौंकाने वाली होती हैं. ऐसा ही एक वाकया है बंगाल के अलीपुरद्वार का जहां से एक स्कूल का वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में स्कूल की टीचर्स बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

तो इस खास दिन करेंग निर्देशक 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज़

इस स्कूल का नाम बरबीशा गर्ल्स स्कूल है. जहां 15 अगसत को एक नए गेट का उद्घाटन किया गया था. इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि किस तरह महिला टीचर हिंदी गानों पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने इसकी आलोचना शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि इस तरह का डांस शिक्षा के मंदिर में कैसे कोई कर सकता है और वो भी अगर उस स्कूल की शिक्षिका इस तरह का डांस करें तो क्या कहा जाएगा. 

सलमान की सौतेली माँ को दिया नोरा ने अपनी सफलता का श्रेय

बता दें कि 15 अगस्त को स्कूल में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया जिसमें हिंदी गाने भी बजाये गए. हालांकि स्कूल प्रशासन ने अभी इस पर कोई टिपण्णी नहीं की है. जिला के स्कूल इंस्पेक्टर के मुताबिक, वे स्कूल प्रशासन से जवाब तलब करेंगे. वहीं तृणमूल कांग्रेस के शिक्षक संगठन के जिला सभापति कनोज बल्लभ गोस्वामी ने कहा है कि ये बंगाल की संस्कृति नहीं है. उन्होंने कहा कि शिक्षकों को सतर्क रहना चाहिए.

बॉलीवुड अपडेट्स...      

सलमान खान भी निकले mamma's boy

प्रियंका और निक की शादी में ये होंगे ख़ास मेहमान

Movie Review : 'जीनियस' होने के बावजूद फीका पड़ा सनी पाजी का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -