सलमान की सौतेली माँ को दिया नोरा ने अपनी सफलता का श्रेय

सलमान की सौतेली माँ को दिया नोरा ने अपनी सफलता का श्रेय

बॉलीवुड की बैली डांसर नोरा फतेही यूट्यूब पर तो फेमस थी ही लेकिन अब 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' गाने से और भी ज्यादा फेमस हो गई है. इस गाने के बाद से युवा दिलों की धड़कन बनती जा रही है. दिलबर के बाद नोरा माल्टा में अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' के लिए शूटिंग कर रही हैं. लेकिन फ़िलहाल नोरा का डांस सत्यमेव जयते को ब्लॉकब्लस्टर बनाने के लिए काफी है जिसके लिए दर्शक उसे देखने जा रहे हैं.

गायक पिता से प्रेरणा लेकर बेटे ने भी किया ये काम

आपको याद ही होगा एक समय पर हेलेन अपने डांस के लिए काफी मशहूर थी और उन्होंने भी अपने डांस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. हेलेन का फेमस गाना 'मेहबूबा' नोरा के लिए महान प्रेरणा का स्रोत रहा है. नोरा अपनी सफलता का श्रेय हेलेन को ही देती हैं. इस पर नोरा कहती हैं कि 'हेलेन जी ने वास्तव में मुझे आशीर्वाद दिया है! मैं उनसे दिसंबर में सलमान खान की जन्मदिन पार्टी में मिली थी.' 

रिलीज हुआ '5 Weddings' का दमदार ट्रेलर

इतना ही ही, 'मैंने अपने करियर के लक्ष्यों के बारे में उसके साथ लंबी बातचीत की और उसने अपना हाथ अपने सिर पर रख दिया और कहा, मैं आपको आशीर्वाद दे रही हूं और मैं चाहती हूं कि आपके लिए सभी दरवाजे खुल जाए. आप अपने करियर में बहुत अच्छा प्रदर्शन करें.' इस पर नोरा ने कहा कि दिलबर, भारत और स्त्री उनके लिए लकी ही साबित हो रहे हैं जिससे उनका करियर एक ऊँची उड़ान ले रहा है. अब अगला गाना हमें भारत का देखने को मिलेगा.

बॉलीवुड अपडेट्स..

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया अपने पापा का बर्थडे

पक्की हुई छोटे नवाब तैमूर अली खान की शादी, इस लड़की की खुलेगी किस्मत