छात्रा से चैटिंग करते हुए अध्यापक ने लिखा,
छात्रा से चैटिंग करते हुए अध्यापक ने लिखा, "चुम्मा चाहिए कब दोगी बताओ न..'
Share:

आजकल स्कूल के भी कई अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला कड़पा से सामने आया है जहाँ एक नौवीं कक्षा की छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में अध्यापक की पिटाई की गई है. जी हाँ, यह मामला आंध्र प्रदेश के कड़पा जिले के रेलवे कोडुरु मंडल का है जहाँ गांव के लोगों ने बताया कि जिला परिषद हाई स्कूल के जनार्दनराजू (50) उसी स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा से अश्लील बातें करते हुए उसे प्रताड़ित कर रहा था. इस मामले में छात्रा के माता-पिता रोजीरोटी की तलाश में कुवैत गए थे और जाने से पहले वह अपनी बेटी को एक सेलफोन खरीदकर दे गये थे.

अध्यापक जनार्दनराजू ने इस मामले में पहले तो उस छात्रा का सेलफोन नंबर लिया और उससे चैटिंग की. उसके बाद एक दिन उसने कहा 'तुम बहुत सुंदर और प्यारी हो...चुम्मा चाहिए... क्या दोगी...बताओ...बताओ... यस ऑर नो...' यह लिखकर मैसेज किया. वहीं इस बात को पढ़ते ही छात्रा ने मना कर दिया और उसके नो कहने पर अध्यापक ने रिप्लाई में कहा, ''ओके मैसेज डिलीट कर दो.'' लेकिन उसके बाद शाम को अध्यापक ने फिर चुंबन का चिन्ह के साथ छात्रा को एक और मैसेज भेजते हुए लिखा, 'तुम जो मांगोगी दूंगा...आई लाइक इट.'

उसके बाद छात्रा ने वह मैसेज अपने रिश्तेदारों को दिखाए तो उन्होंने स्कूल जाकर अध्यापक जनार्दनराजू को फटकार लगाई और उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद मामला प्रधानाध्यपक तक पहुंचा और अब इस मामले में जांच की जा रही है.

पति नपुंसक था तो बहन के देवर से संबंध बनाने लगी महिला, हुए तीन बच्चे लेकिन फिर...

पत्नी के साथ जंगल में संबंध बनाते-बनाते पति ने प्राइवेट पार्ट में ड़ाल दी जलती लकड़ी....

बेरोज़गार युवक कॉलसेंटर की आड़ में ऐसे देते थे ठगी की वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -